पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना:2 दिन की राहत के बाद फिर 2 की मौत, 9 मिले कोरोना पॉजिटिव, अब 52 एक्टिव केस

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जून में अब तक 24 लोगों की हो चुकी है मौत, 317 केस आए

2 दिन की राहत के बाद फिर से कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों ही मौत जिले से बाहर हुई है। एक मरीज की मौत कैथल के सरकारी अस्पताल तो दूसरे की मौत अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में हुई है। जून में अब तक कोरोना से 24 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 18 दिनों में 317 केस आए हैं।

मांडी कलां निवासी 70 वर्षीय कृष्णा को 14 जून को कैथल के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था जबकि डिंढोली निवासी 67 वर्षीय गुलजार को 15 जून को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था। शुक्रवार को दोनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिछले दो दिन से जिले में कोरोना से कोई मौत नहीं हुई थी। वहीं शुक्रवार को 976 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट आई, जिसमें 9 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 21148 पहुंच चुकी है।

राहत की बात यह है कि शुक्रवार को कोरोना से 16 मरीज ठीक भी हुए हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 52 रह गई है। शुक्रवार को 1010 लोगों के सैंपल लिए गए। वहीं अब सिविल अस्पताल में ओपीडी अब 600 तक पहुंच गई है।

अस्पताल में बचे अब 6 मरीज
सरकारी अस्पताल मेें भी मरीजों की संख्या लगातार कम हो रही है। शुक्रवार को केवल 6 मरीज ही दाखिल मिले। आगामी तीन से चार दिन में कोरोना मरीजों की संख्या शून्य आने की उम्मीद है।

केस घटे हैं, पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी

कोरोना से कैथल व अग्रोहा में दो मौत हुई है। केस भी लगातार कम आ रहे हैं। लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। डॉ. पालेराम कटारिया, डिप्टी सीएमओ एवं नोडल ऑफिसर, कोविड।

खबरें और भी हैं...