पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:बदमाशों से छीना छपटी में 21 हजार बचाए

जींद23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नई अनाज मंडी और गैस प्लांट के बीच कलेक्शन करके जा रहे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को बाइक सवारों ने घेरकर 34 हजार 800 रुपए लूट लिए। उसने शोर भी मचाया, लेकिन आरोपी गोविंदपुरा गांव की तरफ भाग गए। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

कैथल के आहू गांव निवासी अमन शुभ लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी कैथल रोड पर कार्यरत है। वह बुधवार को गोविंदपुरा और किनाना गांव से वसूली करने आया था। शाम को जब वह पैसे एकत्र करके ला रहा था तो नई अनाज मंडी और गैस प्लांट के बीच बाइक पर सवार दो युवक आए। इन दोनों ने अमन को घेर लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद आरोपी उसका बैग छीनने लगे तो उसी समय उसका मोबाइल फोन जमीन पर जा गिरा।

इस दौरान छीना छपटी में अमन के बैग से कुछ पैसे जमीन पर गिर गए। इस दौरान आरोपी उससे रुपए छीनकर गोविंदपुरा गांव की तरफ फरार हो गए। अमन ने उनका पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ। जब उसने रुपए संभाले तो वह 21 हजार रुपए निकले।

अमन ने बताया कि वह गोविंदपुरा और किनाना गांव से 56 हजार रुपए की कलेक्शन करके लाया था। रास्ते में दो बाइक सवारों ने उससे रुपए छीन लिए। छीना छपटी में कुछ रुपए जमीन पर गिर गए। आराेपियों के जाने के बाद जब उसने राशि गिनी तो वह 21 हजार रुपए थी। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लुटेरों की बाइक पर नहीं था कोई नंबर

अमन ने बताया कि बदमाशों की बाइक पर नंबर भी नहीं था। एक ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी थी। सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। कुछ जगह फुटेज भी मिली है, जिस पर दो बाइक सवार जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...