पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवकों ने पेट्रोल पंप मालिक को पीटा:2.91 लाख रु. लूटे, जींद में पिंडारा स्थित ओवरब्रिज अंडरपास पर वारदात

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिंडारा गांव स्थित नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज में बने अंडरपास पर दो अज्ञात युवकों ने बाइक सवार पंप संचालक पर हमला कर 2,91,685 रुपए की नकदी व अन्य सामान लूटकर भाग हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

हैबतपुर गांव निवासी अनिल ने पुलिस में शिकायत दी कि उसने बराह खुर्द गांव के नजदीक आदर्श फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप लगा रखा है। 5 जून की रात लगभग 11:30 बजे वह बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप से 2,91,685 रुपए कैश लेकर गांव हैबतपुर के लिए चला था। उसने अपना कैश पिट्ठू बैग में डालकर बाइक की डिग्गी में रख लिया था। इसमें कैश के अलावा उसका एटीएम, चेकबुक थी।

जब वह पिंडारा गांव के नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज में बने अंडरपास गोहाना रोड पर पहुंचा तो वहां दो युवक मुंह ढके खड़े थे। उन्होंने अंडरपास के नीचे अपना बाइक खड़ा किया हुआ था। जैसे वह पहुंचा तो दोनों ने उसे रोक लिया और उस पर डंडे व सरिया से हमला कर दिया, जो हेलमेट पर लगने से वह टूट गया। इस दौरान अज्ञात युवकों ने बाइक की डिग्गी में रखे 2,91,685 रुपए और उसकी दोनों चेकबुक व एटीएम, बैग समेत लॉक तोड़कर लूटकर ले गए।

पीड़ित ने दो युवकों पर लगाया आरोप

पीड़ित अनिल ने दो लोगों वारदात को अंजाम दिलाने के आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि उसके पंप पर 6-7 माह से एक युवक ऑपरेटर लगा था। उसने ही एक अन्य लड़के को भी बतौर सेल्समैन लगवाया था। उसने 20-25 दिन पंप पर काम किया, लेकिन वह गड़बड़ करता पाया गया था। इसके चलते उसने 3 दिन पहले उसे हटा दिया था। उसने उसे पंप पर काम करने वालों को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उसने शक जताया है कि उक्त दोनों ने किसी से यह वारदात करवाई है।

खबरें और भी हैं...