पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:पीजीआई में दाखिल पीएनबी के चीफ मैनेजर सहित 3 लोगों की मौत, 54 मिले पॉजिटिव

जींद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. शहर में घर-घर जाकर दवा वितरित करते स्वास्थ्यकर्मी।
  • जिले में 3 दिन में चली गई 9 लोगों की जान

जिले में कोरोना संक्रमण से मौत होने का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। शहर के पंजाब नेशनल बैंक के चीफ मैनेजर, तांगा चौक की बुजुर्ग महिला व जनसेवा संस्थान में रह रहे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। कोरोना संक्रमण के बाद तीनाें का पिछले कई दिनों से पीजीआई रोहतक में उपचार चल रहा था और बुधवार को जिला स्वास्थ्य विभाग को उनकी मौत होने की सूचना मिली। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के बाद 22 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिले में अब रोजाना कोरोना से लोगों की मौत हो रही है और पिछले 3 दिनों में 9 लोगों की जान जा चुकी है। इसके चलते जिले के कोरोना डेथ रेट अब लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बुधवार को ही जिले में कोरोना के 54 पॉजिटिव केस सामने आए। इसके चलते कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 1559 तक पहुंच गई। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 539 पहुंच गई है। बुधवार को जिले के 485 आरटीपीसीआर सैंपल की रिपोर्ट आई। जबकि जिले भर में 842 लोगों के सैंपल लिए गए।

चीफ मैनेजर की 4 सितंबर को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट

रानी तालाब के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के चीफ मैनेजर वजीर सिंह (55) की 4 सितंबर को एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। इसके बाद परिजन उन्हें पीजीआई रोहतक लेकर गए। पीजीआई में दाखिल होने के बाद से लगातार उनकी हालत बिगड़ती चली गई। मंगलवार रात को उनकी मौत हो गई। इसी तरह से तांगा चौक की रहने वाली 72 वर्षीय महिला ज्ञानो देवी जो पिछले कई दिनों से पीजीआई में दाखिल थी कि बुधवार को पीजीआई से मौत होने की सूचना मिली। जन सेवा संस्थान में रहे 61 वर्षीय बाबा बालेल की 8 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। इसके बाद उनकी तबीयत और खराब हो गई और उसे पीजीआई रोहतक ले जाया गया। बुधवार को पीजीआई से जिला स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई कि बाबा की 13 सितंबर की रात को मौत हुई थी।

जिले में तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

जिले में कोरोना संक्रमण के बाद होने वाली मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। सितंबर के 16 दिनों में जिले के 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि अगस्त तक जिले में कोरोना से 11 लोगों की मौत हुई थी। जिले के अब भी कई व्यक्ति पीजीआई व दूसरे शहरों में दाखिल हैं।

शुगर मिल में मिले 5 पॉजिटिव

बुधवार को आए 54 पॉजिटिव केस में से 5 व्यक्ति शुगर मिल में कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी तरह शहर के एक प्राइवेट बैंक के दो कर्मचारी, सफीदों के वार्ड नंबर 5 में तीन और नहर पुल के पास रहने वाले 2 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शहर के अर्बन एस्टेट, पटियाला चौक, खेमनगर, सिवानामाल, जुलाना, बखताखेड़ा, झांझकलां सहित कई गांवों में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

चीफ मैनेजर सहित 3 की आई मौत की सूचना

पीजीआई रोहतक से बुधवार को पीएनबी के चीफ मैनेजर सहित 3 की मौत की सूचना आई है। बुधवार को जिले में 54 पॉजिटिव केस भी सामने आए। डाॅ. पालेराम कटारिया, डिप्टी सिविल सर्जन जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें