पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:रोडवेज कर्मी सहित 3 मिले पॉजिटिव, एक्टिव केस हुए 102

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पॉजिटिव के संपर्क में आई झांझगेट की महिला भी मिली कोरोना संक्रमित
Advertisement
Advertisement

जिले में कोरोना संक्रमण का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिले में 3 पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें रोडवेज का एक 32 वर्षीय कर्मचारी शामिल हैं। रोडवेज कर्मचारी बस स्टैंड पर अड्डा कंडक्टर के रूप में ड्यूटी करता है।

पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसका सैंपल लिया था जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है। वहीं झांझगेट की एक महिला भी कोरोना संक्रमित मिली है। यह महिला उसकी बहन के संपर्क में आई जो पहले से पॉजिटिव थी। इसी तरह से पॉजिटिव के संपर्क में आने से बुराडैहर गांव की एक 60 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित मिली है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 323 हो गई है। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 102 पहुंच गई हैं।

बता दें जिले में पूरे लॉकडाउन के दौरान कुल 30 पॉजिटिव केस सामने आए थे। अनलॉक होने के बाद जिले में जून माह में 98 पॉजिटिव केस सामने आए। जबकि जुलाई में जिले में 192 पॉजिटिव केस सामने आए। जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है।

102 हुए एक्टिव केस
जिले में शनिवार को कोरोना के 3 नए केस सामने आए। इनमें एक रोडवेज कर्मचारी भी शामिल है। जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 102 हो गई है। -डाॅ. पालेराम कटारिया, डिप्टी सिविल सर्जन जींद

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement