पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:मकान का ताला तोड़कर 37 हजार रुपए और जेवरात चोरी

जींद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांडु-पिंडारा गांव में चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात और 37 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिंडारा गांव की 55 वर्षीय रजिया ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 14 नवंबर को मकान को ताला लगाकर अपने भाई के साथ गुरुग्राम गई हुई थी।

17 नवंबर को उनके पड़ाेसी का फोन आया और उन्होंने बताया कि उनके मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है और अंदर वाले दरवाजे भी खुले पड़े हैं। इसके बाद वह गुरुग्राम से वापस घर आई। जब उन्होंने सामान चेक किया तो एक जोड़ी हाथ की कुंडली, सिल्वर का पैंडल, 2 जोड़ी पाजेब, एक रानी नेकलेस, एक सोने का ढोल, मंगल सूत्र और 37 हजार रुपए नकदी गायब मिली।

हांसी रोड से दुकान का ताला तोड़ सामान चुराया

हांसी रोड पर दुकान का ताला तोड़कर इन्वर्टर-बैट्री, एलसीडी, गैस-सिलैंडर समेत काफी सामान चोरी कर लिया। शहर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ईक्कस गांव के वीरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के हांसी रोड पर पाेल्ट्री फीड की दुकान चलाता है। 17 नवंबर की शाम को वह अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था। जब अगले दिन वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो इन्वर्टर-बैट्री, एलसीडी, गैस-सिलेंडर, ब्रास स्टोव, कंबल और 10 कुर्सी गायब मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें