पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मानसून:एक घंटे में जींद शहर में हुई 40 एमएम बारिश, सड़कें, गलियां जलमग्न, निकासी में लगे घंटों

जींद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में शनिवार को अच्छी बारिश हुई। दोपहर को करीब एक घंटे तक बारिश का सिलसिला चलता रहा। इस दौरान जींद शहर में 40 एमएम बारिश दर्ज की गई। जबकि नरवाना में 14 तो अलेवा में 10 एमएम बारिश हुई। बाकी जगहों पर इस दौरान सिर्फ बूंदाबांदी हुई।

शहर में हुई 40 एमएम बारिश से सभी सड़कें व गलियां जलमग्र हो गईं। इस दौरान पानी की निकासी होने में 3 से 4 घंटे लग गए। बारिश से रानीतालाब, पटियाला चौक, रोहतक रोड, सफीदों रोड, सब्जी मंडी रोड, भिवानी रोड सहित कई जगहों पर कई-कई फीट पानी भर गया।

इससे वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसी तरह से कई काॅलोनियों की गलियों में भी जलभराव हो गया है। इससे शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सिविल अस्पताल में भी निकासी न होने के कारण इमरजेंसी गेट तक जलभराव हो गया। इसके कारण उपचार के लिए आए मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कृषि मौसम विभाग के अध्यक्ष डाॅ. मदनलाल खीचड़ का कहना है कि 4 अगस्त तक माॅनसून पूरी तरह से सक्रिय रहने की संभावना है। इस दौरान कहीं हल्की तो कई अच्छी बारिश हो सकती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें