पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली की बढ़ी दिक्कत:रात 8 से सुबह 4 बजे तक आईं 400 शिकायतें

जींद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारिश के कारण केबल लाइन में पानी जाने से उड़ रहे फ्यूज
  • बारिश के कारण बढ़ी बिजली कटों की संख्या, अब दिन में 30 से अधिक लग रहे बिजली कट
Advertisement
Advertisement

बिजली निगम के शिकायत केंद्र में अब शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। पिछले दिनों हुई बारिश के कारण केबल लाइनों में पानी घुसा हुआ है और जिस कारण फ्यूज उड़ने की शिकायतें सबसे ज्यादा आ रही हैं। रात 8 से सुबह 4 बजे तक 400 शिकायतें आ गई। इनमें अधिकतर शिकायतों को ठीक करने में काफी समय लग रहा है और इससे उपभोक्ता शिकायत केंद्र में बार-बार फोन कर शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। लेकिन फिर भी समय पर समाधान नहीं हो पा रहा।

सबसे ज्यादा शिकायतें पटियाला चौक व सेक्टरों से आ रही हैं। इन क्षेत्रों के अलावा शहर के अन्य हिस्सों में भी यही हाल है। लोगों के सुबह-सुबह होने वाले कामकाज बगैर बिजली के ठप हो रहे हैं। बारिश के समय तो शहर के 18 से अधिक फीडर ही ब्रेकडाउन हो रहे हैं और कई-कई घंटे तक बिजली सप्लाई बाधित हो रही है। निगम के कर्मचारियों को फॉल्ट भी ढूंढ़ने में काफी दिक्कत आ रही है। इससे अब बिजली कटों की भी संख्या भी 30 से अधिक हो गई है। अब कई क्षेत्र के 10 मिनट बिजली आई और गई। ऐसा सिलसिला लगा रहता है।

उपभोक्ताओं की शिकायतों को किया जा रहा ठीक
बारिश के कारण भी उपभोक्ताओं की शिकायतें बढ़ रही हैं और बिजली समस्या के जैसे ही फॉल्ट मिलते हैं तो उन्हें ठीक किया जा रहा है। श्यामबीर सैनी, एसई बिजली निगम जींद।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement