पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:449 सैंपल की रिपोर्ट में 3 मिले पॉजिटिव

जींद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना के केस अब भी सामने आ रहे हैं। शनिवार को जिले में 449 लोगों के सैंपल की आई रिपोर्ट में 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिले में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 5183 हो गई है। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 13 हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमण से अब तक 88 लोगों की जान जा चुकी है।

जिले में फरवरी के बीते 6 दिनों में 8 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं जनवरी में कुल 137 पॉजिटिव केस सामने आए थे। जिले में अब 100 से 150 सैंपल पर एक पॉजिटिव केस सामने आ रहा है। जबकि नवंबर में प्रति 100 सैंपल 3 केस पॉजिटिव सामने आ रहे थे।

शनिवार को जिले में 267 लोगों के सैंपल लिए गए। जबकि अब तक कुल एक लाख 70 हजार 887 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। अब 679 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। डिप्टी सिविल सर्जन डाॅ. पालेराम कटारिया का कहना है कि जिले में कोरोना अब पूरी तरह से कंट्रोल में है। एक्टिव केसों में अब लगातार कमी आ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें