पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:485 ने लगवाई दूसरी डोज, नहीं मिला नया केस, अब तक 850 कर्मचारियों को लगी दूसरी डोज

जींद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में वैक्सीनेशन का काम जारी है। मंगलवार को 485 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। लगभग 8 जगहों पर वैक्सीनेशन का काम किया गया, जहां 800 लोगों को लगाने का लक्ष्य था, जिसमें से 485 ने वैक्सीन लगवाई है। आरपीएफ जवानों के अलावा अन्य को वैक्सीन लगाई गई। वहीं लगातार दूसरे दिन भी कोरोना का कोई पाॅजिटिव केस सामने नहीं आया है।

जिले में अब कोरोना के कुल संक्रमिताें की संख्या 5198 है। मंगलवार को 268 रिपोर्ट आई, जिसमें कोई भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। अब तक 1 लाख 75 हजार 742 लोगों के सैंपल हो चुके हैं। मंगलवार को 455 लोगों के सैंपल लिए गए। 489 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है। अब तक जिले में 88 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

जिले में वैक्सीनेशन का काम भी जारी है। मंगलवार को 485 को टीके की दूसरी डोज लगाई गई। पहली डोज 5147 ने लगवाई थी, जबकि दूसरी डोज लगभग 750 लोगों ने ही लगवाई है। कल 17 से 18 जगह हाेगा टीकाकरण: गुरुवार को 17 से 18 जगहों पर टीकाकरण किया जाएगा। मंगलवार को 8 जगहों पर किया गया। बुधवार को बच्चाें के रूटीन वैक्सीनेशन होने के कारण कोरोना वैक्सीन का काम नहीं होगा।

नहीं मिला कोई पॉजिटिव

मंगलवार को कोरोना का कोई केस सामने नहीं आया है। लगातार शून्य केस आ रहे हैं।
डॉ. पालेराम कटारिया, डिप्टी सीएमओ, जींद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें