पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण:एसआई सहित 5 की मौत, 44 संक्रमित, मई में पहली बार 50 से कम केस आए,160 हुए ठीक

जींद24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में खाली पड़े बेड। - Dainik Bhaskar
जींद. सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में खाली पड़े बेड।
  • 5.08 प्रतिशत की दर से मिले पॉजिटिव, 744 एक्टिव केस बचे

कोरोना संक्रमण की दर लगातार कम हो रही है। मई माह में पहली बार 50 से भी कम कोरोना संक्रमित केस आए हैं। इससे पहले सबसे कम 66 केस आए थे। शनिवार को 866 लोगों की रिपोर्ट आई, जिसमें 44 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं कोरोना से एसआई सहित 5 लोगों की मौत हो गई।

शनिवार को नरवाना शहर थाना में एसआई गुरमेल सिंह की मौत हो गई। वे 4 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनका मोहाली के अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार को उनकी मौत हो गई। मूल रूप से कैथल के कोटड़ा गांव के रहने वाले थे। उनके निधन पर एसपी वसीम अकरम ने भी दुख जाहिर किया है।

जींद पुलिस में कोरोना की वजह से यह चौथी मौत है। वहीं जिले में अब तक कोरोना से 478 लोगों की मौत हो चुकी है। मई माह में ही कोरोना से 287 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं राहत की बात यह है कि अब लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो रहे हैं। सिविल अस्पताल में भी बेड खाली होने लगे हैं। राहत की बात यह है कि शनिवार को आई रिपोर्ट के अनुसार कोरोना से 160 लोग ठीक भी हुए हैं। शनिवार को 968 लोगों के सैंपल भी लिए गए। जिले में एक्टिव केसों की संख्या 744 रह गई है।

दुखद : किस-किस की हुई मौत

कैथल के कोटडा हाल राम नगर नरवाना निवासी एसआई गुरमेल सिंह की मौत। भाणा ब्राह्मण निवासी 45 वर्षीय भीम शर्मा की मौत। हमीरगढ़ गांव निवासी 44 वर्षीय सतपाल की मौत। श्याम नगर निवासी 56 वर्षीय अनीता की मौत। जुलाना निवासी 94 वर्षीय रामकौर की मौत।

खबरें और भी हैं...