पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अर्बन एस्टेट में आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे 5 युवकों को पकड़ा

जींद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. अर्बन एस्टेट का मकान जहां क्रिकेट मैच पर सट्टा लग रहा था।
  • 12700 रुपए, लैपटॉप, 10 मोबाइल, एलईडी बरामद

अर्बन एस्टेट में एक मकान में दबिश देकर डिटेक्टिव स्टाफ ने आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे 5 युवकों को पकड़ा है। इस दौरान 12 हजार 700 रुपए की नकदी, लैपटॉप, एलईडी,10 मोबाइल व एक रजिस्ट्रर बरामद किया है, जिसमें काफी लोगों के मोबाइल नंबर लिखे हुए पाए गए। सभी आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाना में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इनसे जुड़े अन्य लोगों का पता लगा रही है।

डिटेक्टिव स्टाफ को देर रात को सूचना मिली थी कि अर्बन एस्टेट के ए ब्लॉक में एक मकान को किराये पर लेकर कुछ युवक आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने का अवैध धंधा कर रहे हैं। इस पर डिटेक्टिव स्टॉफ इंचार्ज समरजीत के नेतृत्व में टीम ने शनिवार देर रात को दबिश दी तो 5 युवक मैच पर सट्टा लगवाते हुए मिले। पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान रोहतक जिले के गांव सुडाना निवासी विनीत, गांव मांडी कलां निवासी विनोद, सोनू, हरी नगर निवासी सुशांत, डिफेंस काॅलोनी निवासी सूरज के रूप में बताई।

मकान में दिनभर रहती थी कई युवकों की आवाजाही
जिस मकान को किराये पर लेकर आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाने का अवैध धंधा चल रहा था। उसमें दिनभर बड़ी-बड़ी महंगी गाड़ियाें में युवकों की आवाजाही रहती थी। इससे आसपास के लोग भी आशंकित थे कि इस मकान में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। पुलिस ने मौके से जो रजिस्टर बरामद किया है, उसमें काफी लोगों के मोबाइल नंबर हैं। डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी समरजीत ने बताया कि छापेमारी के दौरान पांच युवक क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़े गए है। जिनके खिलाफ सिविल लाइन थाना में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें