पुलिस को चुनौती:पुलिस नाके से कुछ दूरी पर बर्तन की दुकान से 50 हजार रुपए चाेरी

जींद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक रोड पर गुरुवार रात को बर्तनों की दुकान का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए चोरी कर लिया। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।रोहतक रोड निवासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक रोड बाईपास पर बर्तनों की दुकान चलाता है। गुरुवार रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखी 50 हजार रुपए की नकदी को चोरी कर लिया।

चोरी की घटना का सुबह उस समय पता चला जब वह दुकान पर पहुंचा। यह राशि जानकार शाम को मालिक को देकर गया था। चोरी की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया। संजय की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस दुकान पर चोरी हुई है, वह रोहतक रोड पुलिस नाके से कुछ दूरी पर है। ऐसे में चोरी की वारदात होने पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

बरौदा में वाटर वर्क्स से मोटर और सामान चोरी
बरौदा स्थित वाटर वर्क्स से अज्ञात लोग मोटर व अन्य सामान चोरी करके ले गए। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पब्लिक हेल्थ उचाना के एसडीओ ने पुलिस में शिकायत दी है कि 3 जनवरी की रात को अज्ञात लोग बरौदा वाटर वर्क्स से 10 हार्स पावर की इलेक्ट्रिक मोटर और नट-बोल्ट चोरी करके ले गए। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...