पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीएम फ्लाइंग का छापा:शहर में तीन दुकानों से 6 क्विंटल पॉलीथिन बरामद, नप के ईओ ने 25-25 हजार का लगाया जुर्माना

जींद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. सीएम फ्लाइंग के छापे के दौरान बाजार में दुकान के बाहर लगी भीड़।

सरकार पॉलीथिन के खिलाफ चाहे जितने अभियान चलाए, लेकिन इसका उपयोग रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी मांग का हाल यह है कि एक-एक दुकान में क्विंटल से ज्यादा पॉलीथिन स्टाक है। पालिका बाजार में रविवार दोपहर काे सीएम फ्लाइंग ने डीएसपी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में छापा मारकर 3 दुकानों से 6 क्विंटल पॉलीथिन बरामद किया है।

इसमें एक दुकान में 5 क्विंटल और दो दुकानों से करीब एक क्विंटल पॉलीथिन स्टाक की गई थी। डीएसपी ने मौके पर नगर परिषद ईओ डॉ. सुरेश चौहान को बुलाया। उन्होंने तीनों दुकानदारों पर 25-25 हजार का जुर्माना लगाया है। बताया गया कि सीएम लाइंग की टीम ने पालिका बाजार के सामने के तोपखाना मोहल्ले के मेन रोड के जैन ट्रेडर्स, सिंगला ट्रेडर्स, गिरिराज मैट दुकान पर छापा मारा।

सिंगला ट्रेडर्स के यहां से 5 क्विंटल प्रतिबंधित काले रंग का व दूसरी वेरायटी की पॉलीथिन मिली है। जबकि जैन ट्रेडर्स के यहां से 29 किलो और गिरिराज मैट के यहां से 77 किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन बरामद हुआ। डीएसपी रविंद्र कुमार का कहना था कि पॉलीथिन पर सरकार ने प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसके बाद भी भारी मात्रा में पॉलीथिन बरामद हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें