पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भर्तियां:राजकीय कॉलेज अलेवा में 8 नए पद किए स्वीकृत, जल्द हो सकती है पदों पर नियुक्तियां

जींद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उच्चतर शिक्षा निदेशालय ने राजकीय कॉलेज अलेवा में नए पद स्वीकृत किए हैं। इसमें पांच पदों साइंस विषय के है जबकि तीन पद नान टीचिंग के हैं। इस बारे में निदेशालय की तरफ से अलेवा कॉलेज के प्रिंसिपल को सूचना जारी कर दी है। इसमें बाॅटनी, जूलोजी, फिजिक्स, केमिस्ट्री और गणित का एक-एक पद स्वीकृत किया गया है। इसके अलावा जूनियर लैब अटेंडेंट, लैब अटेंडेट व चपरासी का एक-एक पद स्वीकृत किया गया है।

यह सभी पद द्वितीय फेस में स्वीकृत किए गए हैं, जबकि पहले फेज में कॉलेज की शुरुआत में पद स्वीकृत किए गए थे। अब कॉलेज में तृतीय वर्ष में दाखिला बच्चों ने लेना है तो उसी के आधार पर विभाग की तरफ से पद स्वीकृत किए गए हैं। कॉलेज की प्रिंसिपल वीना बहल ने बताया कि निदेशालय की तरफ से पद स्वीकृत कर लिए गए हैं। अब उन पर नियुक्तियां भी विभाग की तरफ से की जानी है।

ओपन काउंसिलिंग में भाग लें विद्यार्थी
अलेवा राजकीय कॉलेज की प्राचार्या वीना बहल ने बताया कि जिन विद्यार्थियों का नाम पहली व दूसरी मेरिट सूची में आया है और वह ओपन काउंसिलिंग में भाग लेना चाहते हैं। ऐसे विद्यार्थियों को पोर्टल पर जाकर ओपन काउंसिलिंग में भाग लेने की आप्शन को सेलेक्ट करना होगा। खास बात यह है कि विद्यार्थियों को सब्जेक्ट कंबिनेशन देखकर ही उसमें भाग लेना होगा ताकि खाली सीटों पर उन्हें दाखिला मिल सके। अभी विद्यार्थी बिना सब्जेक्ट कंबिनेशन के ओपन पोर्टल पर काउंसिलिंग में भाग ले रहे हैं, जोकि गलत है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें