पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:सेवानिवृत्त फौजी के खाते से निकाले 80 हजार रुपए

जींद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोबाइल फोन पर ओटीपी भेजकर ठगी

गांव पेगां के बीएसएफ से सेवानिवृत्त रामफल के खाते से अज्ञात लोगों ने 80 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने इस पर धोखाधड़ी के तहत केस किया है। गांव पेगां निवासी रामफल ने एसपी को दी शिकायत में बताया था कि वह वर्ष 2013 में बीएसएफ से सेवानिवृत्त हुआ था। उसका खाता किठाना (कैथल) की एसबीआई ब्रांच में है। 11 अगस्त 2020 को वह अमरहेड़ी की ओबीसी ब्रांच में आया हुआ था। वहां पर एसबीआई के एटीएम से पैसे निकलवा रहा था, लेकिन किसी कारण से उसके एटीएम कार्ड काम नहीं कर रहा था। वहां पास खड़े एक लड़के से कहा कि उसका एटीएम कार्ड नहीं चल रहा है।

उस लड़के ने एटीएम कार्ड के साथ क्या छेड़छाड़ की। इससे उसके मोबाइल फोन पर एक ओटीपी आया। उसने लड़के को ओटीपी बता दिया। इसके बाद वह अपने घर चला गया। 12 अगस्त रात करीब साढ़े 10 बजे मोबाइल फोन पर 2 मैसेज आए। फिर 13 अगस्त को उसने चेक किया तो खाते से 40 हजार रुपए कट चुके थे। 13 अगस्त को ही वह किठाना की एसबीआई ब्रांच पहुंचा। उसने बैंक मैनेजर को इस घटना के बारे में बताया। उसी दिन दोबारा फिर उसके खाते से 40 हजार रुपए फिर निकाले गए। इससे उसके खाते से कुल 80 हजार रुपए निकल चुके थे। उसने बैंक खाते को तुरंत बंद करवा दिया। जांच अधिकारी एसआई बीरबल सिंह ने बताया कि सदर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी कर राशि निकालने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें