पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कारणों का फिलहाल नहीं हो सका खुलासा:बीबीपुर में युवक की पीटकर की हत्या, एक के खिलाफ मामला दर्ज

जींद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर लगाए हैं आरोप
Advertisement
Advertisement

बीबीपुर में गुरुवार रात एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से पहले युवक को अपने जानकारों के साथ एक मकान में शराब पीते देखा गया था। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि युवक की हत्या क्यों की गई? पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव बीबीपुर निवासी संदीप उर्फ काला का शव शुक्रवार सुबह बिजली घर के निकट खून से लथपथ पड़ा पाया गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मृतक के चचेरे भाई सतीश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर शाम को संदीप गांव के ही सुरेश के मकान में शराब पी रहा था।

काफी देर तक संदीप के घर न लौटने पर उसका ताऊ उमेद सुरेश के घर पहुंचा तो उसने संदीप के बारे में पूछताछ की। सुरेश ने संदीप के अपने घर न होने की बात कही जबकि सुरेश के मकान के बाहर खड़े एक युवक ने संदीप के अंदर होने के बारे में बताया और कहा कि कुछ समय के बाद वह घर लौट आएगा। इसके बाद उसका ताऊ घर वापस लौट आया। उसने बताया कि देर रात को सड़क पर झगड़े का शोर शराबा जरूर सुना था। गांव का ही राजेश शोर शराबा कर रहा था। सतीश ने आरोप लगाया कि संदीप की हत्या राजेश ने की है। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का चिकित्सक बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया और सतीश की शिकायत पर राजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। रात को अंतिम बार उसे अपने दोस्त के यहां शराब पीते देखा गया था। फिलहाल मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर गांव के ही एक युवक राजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement