कार्रवाई:10 महीने पहले हुआ हादसा, अब हुआ कार चालक पर केस दर्ज

जींद2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ने एसपी को दी शिकायत तो मामले की जांच हुई शुरू
  • 12 मार्च को हादसे में घायल हुए थे विकास, रोहित और मनोज, आनंद पर लापरवाही से कार चलाने का आरोप

करीब 10 माह पहले शुगर मिल के पास लापरवाही और तेज रफ्तार से कार चलाकर दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने कार चालक नंदगढ़ गांव के आनंद के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हांसी के मोहला गांव निवासी रोहित ने एसपी दी शिकायत में बताया कि 12 मार्च को उसका भाई विकास अपने साथी सोनीपत जिला के लाठ निवासी मनोज और नंदगढ़ गांव के रोहित तथा मोहित के साथ उचाना से शादी समारोह में शामिल होकर वापस कार में सवार होकर जींद की तरफ आ रहे थे। इस कार को नंदगढ़ गांव का आनंद बहुत ही लापरवाही और तेज गति से चला रहा था।

उनके बार-बार समझाने के बावजूद भी उसने उनकी बात को नहीं माना और कार को लापरवाही और तेज गति से चलाता रहा। जब वह करीब शाम साढ़े 6 बजे शुगर मिल के पास पहुंचे तो सड़क पर तीव्र मोड़ होने के कारण आनंद कार को नियंत्रण नहीं कर पाया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कार में सवार सभी लोगों को काफी चोटें लगी।

घायल विकास, रोहित और मनोज को ज्यादा चोटें आई थी। पीछे-पीछे आ रही बारात की दूसरी गाड़ी वालों ने घायलों को सिविल अस्पताल जींद में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने पीजीआई रेफर कर दिया। कई महीने पीजीआई में इलाज करवाने के बाद भी उसका भाई विकास ठीक नहीं हुआ।

उसके भाई की इस हालत के लिए कार चालक आनंद जिम्मेदार है। जांच अधिकारी एएसआई रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आनंद को नामजद कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...