नाबालिग को भगा ले जाने का मामला:शादी का झांसा देकर नाबालिग काे भगाने के मामले में आरोपी पर दुराचार व पाॅक्सो एक्ट की धाराएं जोड़ी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शादी करने का झांसा देकर नाबालिग को बहका-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी निक्कू के खिलाफ पुलिस ने अब दुराचार करने और पाॅक्सो एक्ट की धारा भी जोड़ दी है। पुलिस अब आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। पिल्लूखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 19 सितंबर की रात को वह खाना खाकर खेत में पानी देने के लिए गया हुआ था।

घर पर उसकी पत्नी, उसकी बेटी और छोटे लड़के थे। रात करीब एक बजे जब वह घर आया तो नाबालिग बेटी नहीं मिली। उन्होंने लड़की की तलाश की, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। अगले दिन सुबह उनके मकान से कुछ ही दूरी पर स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें पता चला कि उसकी बेटी को गांव का ही युवक ले जाते हुए दिखाई दे रहा है।

उसने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को निक्कू शादी करने का झांसा देकर भगा ले गया है। इस पर लड़की काे कुछ दिन बाद बरामद कर बाल आश्रम जींद में छोड़ दिया था। इस मामले की जांच कर रहे सफीदों सीआईए इंचार्ज अब्बास खान ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक पर अब दुराचार करने और पाॅक्सो एक्ट की धारा और लगा दी है। नाबालिग के बयान दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...