पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:कोरोना सैंपल लेने के बाद वीटीएम वायल बेंच पर छोड़ने का आरोप, मोबाइल टीम ने कहा- सैंपल लिए ही नहीं गए थे

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हुडा शॉपिंग काॅम्प्लेक्स में कोरोना सैंपल लेने गई एक मोबाइल टीम द्वारा मंगलवार को बड़ी लापरवाही बरती गई। मोबाइल टीम शहर के महाराष्ट्रा बैंक में कर्मचारियों के कोरोना सैंपल लेने के लिए गई हुई थी। आरोप है कि बैंक कर्मचारियों के सैंपल लेने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने वीटीएम वायल (जिसमें सैंपल की स्वैब डाली जाती है) को बैंक के अंदर बेंच पर ही छोड़ दिया। जबकि मोबाइल टीम के कर्मचारी बैंक में बैठकर चाय पीने लगे।

इसी दौरान बैंक में खाता खुलवाने गई एक महिला ने बेंच पर पड़ी हुई वीटीएम वायल देखी और उसके बाद फोटो खींचकर चिकित्सकों को इसके बारे में अवगत कराया। वहीं मोबाइल टीम के सदस्यों का कहना है कि उस समय किसी कर्मचारी का काेई सैंपल नहीं लिया गया था। सैंपल लेने की तैयारी थी और वीटीएम वायल को तैयार किया जा रहा था। स्वास्थ्य कर्मियों ने इस संबंध में शिकायत करने वाली महिला के खिलाफ दुष्प्रचार करने पर कार्रवाई की मांग को लेकर एक शिकायत सिविल सर्जन को दी है।

वीटीएम वायल बेंच पर इस तरह से छोड़ना लापरवाही
जब मैं बैंक में खाता खुलवाने के लिए गई तो बेंच पर वीटीएम वॉयल पड़ी हुई थी। मुझे लगा कि इसमें कोरोना सैंपल लिए हुए हैं और इसके बाद मैंने इसके बारे में चिकित्सकों को अवगत कराया। इस तरह से वीटीएम वायल बेंच पर छोड़ा बड़ी लापरवाही है। महिला सीमा देवी, शिकायतकर्ता।

सैंपल लेने की तैयारी थी: डा. रवि राणा
मोबाइल टीम में मेरी ड्यूटी थी। स्वास्थ्यकर्मी बैंक में पहले पहुंचकर तैयारी करने लगे। उस समय तक मैं पहुंचा भी नहीं था तो फिर कोरोना सैंपल कौन ले सकता है। बाद में मैं पहुंचा और बैंककर्मियों के सैंपल लिए गए। सैंपल लेकर वीटीएम वॉयल को बेंच छोड़े जाने की बात पूरी तरह से झूठी है। इस मामले को लेकर कर्मचारी सिविल सर्जन से भी मिले हैं। -डाॅ. रवि राणा, डेंटल सर्जन जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें