पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मकान की दीवार ठीक कराने को कहा तो पिता-पुत्र पर किया हमला, घायल

जींद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरवाना के मोरपत्ती निवासी एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को घर की दीवार ठीक कराने की बात कही तो पिता-पुत्र पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। आरोपी जान से मारने की धमकी भी दे गए। घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से एक की गंभीर हालत के चलते उसे अग्रोहा मेडिकल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत पर आराेपी वेदप्रकाश, मनदीप और प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मोरपत्ती नरवाना निवासी रामनिवास ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह अपने पुराने मकान को तोड़कर नया बना रहे हैं। 4 अप्रैल को वह और उसका लड़का राहुल मकान तोड़ रहे थे। जब वह शाम को मकान तोड़ने का काम कर रहे थे तो पाया कि पड़ोसी वेदप्रकाश के घर की तरफ उनकी बीच की दीवार टेढ़ी बनी हुई है। उसने वेदप्रकाश को कहा कि दीवार को सीधा करवार लो ताकि आगे हमें मकान बनाने में दिक्कत नहीं आए।

इतना कहते ही वेदप्रकाश, उसका पुत्र मनदीप, प्रदीप उनके घर में घुस आए। मनदीप ने अपने हाथ में लिया हुआ लोहे का सामान उसके सिर में मारा। प्रदीप ने उसके लड़के राहुल को मारा। इससे दोनों नीचे गिर गए, जिस पर इन तीनों ने लातों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। जब उन्होंने शाेर मचाया तो उसका लड़का साहिल व उसकी पत्नी रेमन आ गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें