पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:बड़ोदा के पास बाबा ने रास्ता पूछने के बाद बाइक सवार से लूटे 35 हजार

जींद24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक बाबा के भेष में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं आरोपी

कई दिन की शांति के बाद एक बार फिर से जिले में लुटेरे बाबा की एंट्री हो गई है। इस बार बाबा ने बड़ोदा गांव के पास एक बाइक को पिंडारा गांव का रास्ता पूछने के बाद अपना शिकार बनाया और उससे 35 हजार रुपए लूट लिए। यही नहीं बाबा बाइक सवार को आधा किमीतक खिड़की से घसीटते हुए ले गया। बाद में धक्का देकर गिरा दिया।

लक्ष्मी नगर रोहतक रोड निवासी सोहन उर्फ सोनू ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसकी नरवाना में सैनी वर्कशाप है। वह प्रतिदिन बाइक पर आता-जाता है। वह शुक्रवार की शाम को अपनी बाइक पर नरवाना से जींद के लिए चलना था। जब वह बड़ोदा गांव के पास शौच के लिए रुका तो एक गाड़ी आकर रुकी।

अगली सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसे बुलाकर पिंडारा जाने का रास्ता पूछा। जब वह रास्ता बताने लगा तो उक्त व्यक्ति ने उसकी गर्दन में हाथ डालकर उसे दबोच लिया और कार की पिछली सीट पर बैठे दूसरे व्यक्ति ने उसकी जेब से 35 हजार रुपए निकाल लिए।

इस दौरान पीछे से एक ट्रक आया, जिसे उसका पड़ोसी अमित चला रहा था। ट्रक को आता देखकर कार चालक ने अपनी कार को तेज गति से भगा लिया और उसे गर्दन से दबोचे रखा। वह लगभग आधा किलोमीटर तक उसे घसीटकर ले गया। उसके बाद उसने चलती गाड़ी से ही छोड़ दिया, जिससे वह सड़क पर जा गिरा।

इससे उसे काफी चोटें आई हैं। उसने बताया कि कार में पिछली सीट पर नागा साधु के भेष में व्यक्ति बैठा हुआ था, जिसने उससे 35 हजार रुपए छीने हैं। उसे घायल हालत में उसका पड़ोसी ट्रक में लेकर आया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

साधु भेष में आरोपी पहले भी कर चुके हैं कई वारदात : जींद जिले में साधु भेष धारण कर लगभग 5 वारदात हो चुकी हैं। उन वारदातों का भी अब तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। एक वारदात को अंजाम देने के बाद ये लोग कुछ दिन शांत बैठ जाते हैं और उसके बाद फिर वारदात को अंजाम देते हैं।

ठंडे में नशा मिलाकर महिलाओं ने जेवर चुराए

पालिका बाजार में मोची से जूते पॉलिश करा रहे व्यक्ति को दो महिलाओं ने ठंडे में नशीला पदार्थ पिलाकर नकदी, मोबाइल व सोने-चांदी का सामान चोरी कर लिया। गुलकनी गांव निवासी प्रहलाद ने पुलिस में शिकायत दी है कि 27 मई को वह पालिका बाजार में मोची के पास जूते पॉलिश करवा रहा था तो दो महिलाएं भी मोची के पास आ गईं और बात करने लग गई। उन्होंने उससे कहा कि उसकी दो लड़की है। शादी के लिए कोई लड़का हो तो बताना। उसने अपने दोहते के बारे में बताया।

महिलाओं ने कहा कि यहां ज्यादा भीड़ है। वह साइड में जाकर बात करते हैं। वह गुरुद्वारा की तरफ चले गए। वहां जाने पर उन्होंने उसे ठंडा पिलाया। ठंडा पीने के बाद वह बेहोश हो गया। उक्त महिलाएं उसकी 6 ग्राम की सोने की अंगूठी, दो ग्राम चांदी का छल्ला, 800 रुपए की नकदी और मोबाइल फोन चोरी करके ले गईं।

खबरें और भी हैं...