जींद का श्याम सुंदर हत्याकांड:बलजीत दो साथियों समेत 6 दिन के पुलिस रिमांड पर; साजिश रच कर हायर किए थे शूटर

जींद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद के श्याम सुंदर हत्यकांड में गिरफ्तार बलजीत पौकरी खेड़ी, कुलदीप और मंजीत। - Dainik Bhaskar
जींद के श्याम सुंदर हत्यकांड में गिरफ्तार बलजीत पौकरी खेड़ी, कुलदीप और मंजीत।

हरियाणा के जींद के व्यापारी श्याम सुंदर हत्याकांड में नागालैंड से गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी बलजीत पौकरी खेड़ी और उसके दोनों साथियों को पुलिस ने जींद कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने तीनों को 6 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा दिया। रिमांड के दौरान पुलिस उनसे हत्या में साथियों, हथियार और गाड़ी को लेकर पूछताछ करेगी।

जींद के रोहतक रोड पर चौडी गली में श्याम सुंदर और उसके भतीजे हन्नी पर 23 नवंबर को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इसमें श्याम सुंदर की कई गोली लगने से मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या में धर्मेद्र पहलवान और कई अन्य को गिरफ्तार कर लिया था।

तीनों हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश करने जाती जींद पुलिस।
तीनों हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश करने जाती जींद पुलिस।

2 लाख का इनामी मुख्य आरोपी बलजीत पौकरी खेड़ी तभी से फरार था। उसे दो अन्य साथियों के साथ पुलिस ने नागालैंड के दीमापुर से से पकड़ा था। रविवार को उनको लेकर पुलिस जींद पहुंची ओर कोर्ट में पेश किया। बलजीत पौकरी खेड़ी के साथ कुलदीप व मंजीत को कोर्ट ने 6 दिन के रिमांड पर भेजा है।

भाड़े के लोगों से कराई हत्या

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि हत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल, ऑल्टो कार और अन्य सामान की बरामदगी और पूछताछ करनी है। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड की साजिश धर्मेंद्र पहलवान, बलजीत पौकरी खेड़ी और रोशन ने रची थी। जिसके बाद भाड़े के हत्यारों से हत्या कराई गई। धर्मेंद्र पहलवान, जुगतीराम पहले से ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस अब इनसे हत्याकांड से जुड़ा पूरा राज उगलवाएगी।

खबरें और भी हैं...