पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरसोला बैंक में डकैती:गांव के बीच में है बैंक फिर भी लूट लिया, दो बाइकों पर आए थे 5 बदमाश, सोमवार दोपहर को वारदात

जींद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरसोला गांव में सोमवार दोपहर हुई बैंक डकैती ने क्षेत्र में दहशत फैला दी। दो बाइकों से आए मुंह पर कपड़ा बांधे हथियार बंद पांच बदमाशों ने लूट कर आराम से फरार हो गए। बैंक छोटा होने से यहां बहुत कैश नहीं होता है। जरूरत के हिसाब से रोजाना जींद से निकाल लाए जाते हैं।

सोमवार को जींद से तीन लाख का कैश लाया गया था। बदमाशों ने फायर करने के बाद काउंटर से पैसे निकाले लेकिन जल्द बाजी में उस दराज को नहीं खोला जिसमें ज्यादा पैसे थे। इस कारण ढाई लाख बच गए और 46 हजार पांच सौ लूटकर भाग गए।

2.78 लाख ले जाने की सूचना

बैंककर्मियों ने पुलिस को 2.78 लाख रुपए बदमाशों द्वारा ले जाने की जानकारी दी। लेकिन जब बैंक कर्मियों ने दोबारा जांच की तो 2.50 लाख रुपए कैश काउंटर के दूसरे दराज से मिल गए। बैंक गार्ड दहशत में था।

बरसोला गांव का सेंट्रल बैंक गांव के बीच में किराए के मकान में चल रहा है। इस गली में ग्रामीणों की आवाजाही और घरों के बाहर बैठे रहते हैं। बैंक में बंदूक लिए गार्ड भी तैनात था लेकिन दो फायरिंग के बाद वह भी दहशत में आ गया।

2 मिनट में युवक दराज से पैसा निकाल ले भागे

दोपहर 12 बजकर पांच मिनट पर चार बदमाश बैंक में घुसे जिसमें तीन के हाथ में पिस्तौल थी। जबकि एक बदमाश बाहर हथियार लिए तैनात था। आते ही एक युवक ने फायर कर दिया। यह गोली मेरे कान के पास से निकल गई और सीसीटीवी एलसीडी को जा लगी।

युवकों ने चेतावनी दी कि वे हाथ ऊपर कर लें, जो कोई हरकत करेगा उसे गोली मार दी जाएगी। दूसरे युवक ने हवाई फायर किया, यह गोली दीवार में जाकर लगी। इससे मैं और दूसरे कर्मचारी, गार्ड व ग्राहक सहम गए। इसके बाद चारों युवक काउंटर के ऊपर से कूदकर आए और कैश काउंटर से नकदी निकालने लग गए। 2 मिनट में युवक एक दराज से पैसा निकाल कर फारार हो गए। (जैसा सेंट्रल बैंक बरसोला के मैनेजर अभिजीत ने दैनिक भास्कर संवाददाता सुरेंद्र भारद्वाज को बताया)

बदमाशों की तलाश में लगी हैं पुलिस की कई टीमें

बरसोला गांव के सेंट्रल बैंक में 5 बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान फायरिंग कर 45 हजार 600 रुपए ले गए। बैंक मैनेजर अभिजीत की शिकायत पर केस दर्ज किया है। बदमाशों की पहचान के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

दिनेश कुमार, सदर थाना प्रभारी जींद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें