पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:जनता के नहीं, पार्टी चलाने वाले घरानों के हित में ही फैसले लेती भाजपा सरकार

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बद्दोवाल टोल प्लाजा धरने पर किसानों ने कानूनों को लेकर जताया विरोध

बद्दोवाल टोल प्लाजा पर नरवाना क्षेत्र के किसानों ने धरना देते हुए शुक्रवार को केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के प्रति विरोध जताया। इस मौके पर किसानों ने कहा कि केंद्र की सरकार न तो देश की जनता को आगे बढ़ने दे रही है और न ही स्वयं देश की प्रगति पर कोई काम कर रही।

कोरोना महामारी की पहली लहर जब दुनिया में आई थी तो सभी देशों ने अपने देश की जनता के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई। लेकिन हमारे देश की भाजपा सरकार ने कई ऐसे निर्माण कार्य शुरू किए गए, जिनका फायदा देश की जनता को बिल्कुल भी नहीं होगा। लेकिन केंद्र की सरकार देश की जनता के हित की कोई नीति लागू नहीं कर रही है।

किसान नेता होशियार सिंह ने कहा कि किसान अपनी फसल को बचाने के लिए हर कदम पर कुर्बानी देने के लिए तैयार है। लेकिन किसानों के इस आंदोलन के चलते देश की जनता को यह आभास हो गया है कि केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ अपनी पार्टी में पार्टी चलाने वाले कारपोरेट घरानों के हित में फैसले लेती है। देश की आम जनता क्या चाहती है इससे केंद्र की भाजपा सरकार का कोई सरोकार नहीं है। वहीं दोपहर को जब किसानों को सूचना मिली कि जींद में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आने वाले हैं तो किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जींद के लिए रवाना हुए।

खबरें और भी हैं...