पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:सिल्लाखेड़ी में युवक की हत्या करने के दोनों आरोपी गिरफ्तार

जींद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

 सिल्लाखेड़ी गांव में युवक अंकित की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को होशियारपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि अंकित की हत्या एक आरोपी के महिला के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते की गई थी। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है।

बता दें कि सिल्लाखेड़ी गांव के युवक अंकित की 3 जुलाई की रात को गोली मारकर हत्या कर दी। अंकित का शव 4 जुलाई को सुबह गांव के स्टेडियम में पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने मृतक के पिता कर्ण सिंह सिंह के बयान पर दीपक व रिंकू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। एएसपी अजित सिंह शेखावत ने बताया कि दीपक व रिंकू ने अंकित की हत्या अवैध संबंध के शक चलते की थी।

होमगार्ड की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
सफीदों |  सिंघाना गांव में होमगार्ड जितेंद्र की हत्या करने के आरोपी संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को  पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में लगी हुई है। गांव सिंघाना में 29 जून की शाम को हेयर ड्रेसर की दुकान पर सेव करवाने आए गांव की गुरु रविदास सभा के प्रधान एवं होमगार्ड जितेंद्र मेहरा की बर्फ ताेड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या कर दी थी।

इस पर पुलिस ने दो युवकों संदीप व अजित उर्फ टाटा के खिलाफ केस दर्ज किया था। आरोपी संदीप इस वारदात को अंजाम देने से कुछ दिन पहले दुष्कर्म के केस में जमानत पर छुटकर आया था। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई बार ग्रामीण पुलिस अधिकारियों से मिले थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें