पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनोहरपुर गांव के पास हादसा, पुलिस ने ट्राला चालक पर दर्ज किया केस

मनोहरपुर गांव के पास ट्राला ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार सवार बीएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए।.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ढाठरथ गांव निवासी विक्रम ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह गांव के बलजीत की पिकअप गाड़ी पर ड्राइवरी करता है। 6 जुलाई की रात को वह अपनी गाड़ी को लेकर गांव से जींद आ रहा था।

उसके साथ गाड़ी में ढाठरथ निवासी बीएसएफ में कार्यरत शमशेर और अमित था। शमशेर का हाल ही में तबादला दिल्ली के छावला कैंप से गुजरात हुआ है और वह 20 दिन की छुट्टी आया हुआ था। अमित भी शमशेर से मिलने आया हुआ था। शमशेर को छोड़ने के लिए वह अमित के साथ जींद आ रहा था।

वह देर रात को मनोहरपुर गांव के पास पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार ट्राला ने उसकी गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में शमशेर व अमित को चोटें आई।

राहगीरों ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने शमशेर को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत के चलते अमित को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे जींद के निजी अस्पताल ले गए। गांव ढाठरथ में उप निरीक्षक सुमेद कुमार की अध्यक्षता में बीएसएफ हिसार द्वारा मृतक को सलामी दी गई।

खबरें और भी हैं...