पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:उचाना में बैंक में राशि जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर से कार सवार बदमाशों ने लूटे 8.5 लाख रुपए

जींद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उचाना. रजबाहा रोड पर पहुंचे सीआईए कर्मी मैनेजर से पूछताछ करते हुए। - Dainik Bhaskar
उचाना. रजबाहा रोड पर पहुंचे सीआईए कर्मी मैनेजर से पूछताछ करते हुए।
  • पीछे से बाइक को मारी कार की टक्कर, मैनेजर के गिरने के बाद दिया वारदात को अंजाम

सोमवार दोपहर बाद उचाना कस्बे में बैंक में राशि जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर से कार सवार 5 बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर 8.5 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद कार सवार बदमाश पहले मंडी की तरफ फरार हुए और फिर वापस दिल्ली-पटियाला हाइवे से भाग गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, मंडी चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार, सीआईए इंस्पेक्टर समरजीत और मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन बदमाशों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया।

कस्बे के भारतीय पेट्रोल पंप का मैनेजर प्रवीण सोमवार दोपहर बाद 3 बजे पंप पर हुए सेल की राशि जमा करवाने के लिए बाइक पर सवार होकर बैंक में जा रहे थे। मैनेजर ने कुल 8 लाख 5 हजार 800 रुपए की राशि पिट्ठू बैग में रखी हुई थी। बैग को वह पीछे कमर पर लटकाए हुए थे। जब वह रजबाहा रोड पर शिवानिया स्कूल के पीछे पहुंचे तो पीछे से पोलो कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे मैनेजर गिर गए और जब वह उठकर चलने लगे तो पीछे से बदमाशों ने उनका पिट्ठू बैग छीन लिया।

 बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो एक बदमाश ने प्लग भी लगाया
मैं सोमवार शाम 3 बजकर 20 मिनट पर पेट्रोल पंप से 8 लाख 5 हजार 800 रुपए की राशि पिट्ठू बैग में डालकर बैंक में जमा करवाने के लिए निकला था। जब रजबाहा रोड पर शिवानिया पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक में एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मैं नीचे गिर गया। इस दौरान कार से तीन युवक उतरे जिन्होंने मेरी बाइक को उठाया।

जब मैं बाइक को स्टार्ट करने लगा तो इन युवकों ने कहा कि बाइक का प्लग निकल गया है। एक युवक ने प्लग लगाया तो बाइक स्टार्ट हो गई। जब बाइक पर सवार होकर मैं चलने लगा तो पीछे से एक युवक ने मेरे बैग को जोर से झटका मारा। जिस युवक ने मुझसे बैग छीना वो रिवाॅल्वर लिए हुआ था। इसके बाद वह कार में बैठ गया।

कार मेंं पांच युवक सवार थे। पहले वे कार को मंडी की तरफ ले गए। कुछ दूरी तय करने के बाद वापस मुड़ कर हाइवे की तरफ गाड़ी को लेकर फरार हो गए। बाद में मैंने वारदात की सूचना पेट्रोल पंप मालिक व पुलिस को दी। (जैसा पेट्रोल पंप मैनेजर ने दैनिक भास्कर संवाददाता को बताया)

जांच में लगी है पुलिस
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आसपास के एरिया में बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस वारदात की जांच में भी लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें