विवाद:हमला के आरोप में 8 नामजद सहित 10-12 के खिलाफ केस

जींदएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाणा ब्राह्मणान में शुक्रवार को हुआ था विवाद

भाणा ब्राह्मणान गांव में हमला कर घायल करने के आरोप में पुलिस ने 8 को नामजद कर 10-12 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाणा ब्राह्मणान गांव निवासी राजेश ने पुलिस में शिकायत दी है कि 28 मई को उसका भतीजा सचिन गांव की सड़क पर पैदल जा रहा था। इस दौरान गांव निवासी प्रदीप, अजय अपने बाइक पर सवार होकर उसके भतीजे के पास से गुजरे तो उसके भतीजे का हाथ बाइक को लग गया। जिस पर इन लोगों की उसके भतीजे के साथ कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों ने बीचबचाव किया और तब वह घर आ गया।

उसके बाद उसका भतीजा सचिन, कुलदीप, पंकज, सोनू शाम को घूमने के लिए गांव के स्कूल की तरफ जा रहे थे तो प्रदीप व अजय अपने साथ अजय, विजय, मनीष, आशीष, अमन, अंकित व 10-12 अन्य को लेकर आए और उनका रास्ता रोककर उन पर लाठी, डंडे, तलवार व गंडासी से हमला कर दिया। उसके बाद युवक जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। जब वह खेत से काम करके अपने घर जा रहा था तो रास्ते में गांव के बस अड्डा पर प्रदीप ने उसे ललकारा और उस पर हमला कर दिया। जब उसने शोर किया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

गांव वालों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन उसे, सचिन, कुलदीप और पंकज को सिविल अस्पताल ले आए, जहां से डॉक्टरोंं ने अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर प्रदीप, अजय, मनीष, आशीष, अमन, अंकित, अजय, विक्रम को नामजद कर 10-12 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...