DSP के रीडर ने किया विधवा से रेप:ASI अशोक के साथ मां-बहन के खिलाफ भी केस, गतौली चौकी में रहते हुई महिला से पहचान

जींद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद में DSP के रीडर ASI अशोक के खिलाफ शादी का झांसा देकर एक विधवा महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। FIR मे जुलाना पुलिस ने ASI की मां और बहन को नामजद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भिवानी निवासी ASI की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

2019 में गतौली चौकी में था तैनात

जींद के जुलाना थाना इलाके के गांव की विधवा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति श्यामसुंदर की मौत हो चुकी है। वर्ष 2019 में गतौली चौंकी में एएसआई अशोक ड्यूटीरत था। जिसके चलते उसकी अशोक से जान पहचान हो गई। अशोक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिया और उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। यहां तक की उसके साथ उसने कुकर्म भी किया।

शादी की बात पर धमकाया

अशोक ने अपने माता पिता व परिवार के अन्य सदस्यों से मिलवाया। जब भी वह शादी के लिए दबाव डालती तो अशोक कुछ समय इंतजार करने के लिए कहता। बाद में उसका ट्रांसफर डीएसपी के रीडर के तौर पर हो गया। जब उसने शादी के लिए दबाव डाला तो अशोक व उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

केस दर्ज

जुलाना थाना पुलिस ने एएसआई अशोक समेत तीन लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 376, 377, 406, 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि महिला ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।