पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला पर हमला:महिला का रास्ता रोककर हमला करने पर पति सहित 3 पर मामला दर्ज

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला का रास्ता रोककर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने पति को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के बूढ़ा बाबा बस्ती में रहने वाली कुसुम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के प्राइवेट में कार्य करती है। 24 अक्टूबर शाम करी 7 बजे अस्पताल से बाहर आ रही थी तो सोनीपत जिला के गांव गामड़ी निवासी नरेंद्र कुमार और 2 अन्य लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया और उस पर हमला कर दिया।

इस दौरान उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई। उसके द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने पर तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए। उसने शिकायत में बताया कि उसकी शादी गामड़ी गांव के नरेंद्र कुमार के साथ हुई थी।

इस पर उसके साथ काफी समय से मनमुटाव चल रहा है। इसी के कारण नरेंद्र व 2 अन्य ने उस पर हमला कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें