पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:दुष्कर्म की कोशिश और मारपीट करने पर 5 के खिलाफ केस दर्ज

जींद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उचाना थाना पुलिस ने विवाहिता को दहेज के लिए पीटने, दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उचाना क्षेत्र के एक गांव की 32 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी ईक्कस गांव के सुमित के साथ हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने अपनी हैसियत अनुसार दान-दहेज दिया था, लेकिन उसकी ससुराल पक्ष के लोग उस दान-दहेज से खुश नहीं थे।

बार-बार उसे कम दहेज लाने को लेकर परेशान किया जाने लगा। उसने आरोप लगाया कि जब उसने दान-दहेज लाने से मना किया तो पति सुमित, देवर अमित उर्फ बिल्लू तथा एक अन्य युवक ने उसके साथ मारपीट की। वहीं देवर व उसके दोस्त ने दुष्कर्म करने की कोशिश भी की। जांच अधिकारी एएसआई रीना ने बताया कि सुमित, अमित उर्फ बिल्लू को नामजद कर 2-3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पंजाब के एक युवक के खिलाफ नाबालिग को भगा ले जाने का केस दर्ज

शहर पुलिस पंजाब के एक युवक के खिलाफ नरवाना से नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले जाने का केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने दी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी को पंजाब के मूनक गांव का विक्की शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया है। इसके बाद उन्होंने अपने स्तर अपनी बेटी की तलाश भी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने विक्की के खिलाफ केस दर्ज करके दोनों की तलाश करने में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें