पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:खोखरी विवाद में दोनों पक्षों के 9 लोगों पर केस दर्ज

जींद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खोखरी गांव में सोमवार दोपहर को दो पक्षों में हुअा था विवाद, चले थे डंडे और लोहे की राॅड

खोखरी गांव में सोमवार दोपहर को दो पक्षों में हुए विवाद के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खोखरी निवासी शिव निवास उर्फ श्री निवास ने पुलिस में शिकायत दी है कि सोमवार दोपहर को वह गांव के बस अड्डा पर बनी दुकानों पर बैठा हुआ था।

वहीं पर गांव निवासी सतीश, डागा उर्फ सुरेंद्र, प्रमोद, हरिपाल, जितेन्द्र व 5/6 युवक आ गए और उसे धमकी दी कि तुम गांव को छोड़ दो। सभी ने कहा कि तुमने हमारा आदमी मारा है। इसका मजा चखाते हैं। वह भागकर अपने भतीजे के पास डेयरी में चला गया। उक्त लोग उसके पीछे-पीछे हथियारों सहित उनके घर में घुस गए, जहां उसका लड़का सुरेंद्र व विनोद मौजूद रहे।

यहां पर सतीश, जितेंद्र व अन्य ने उन पर हमला कर दिया। जब उसकी भाभी सुशीला छुड़ाने को आई तो प्रमोद ने उस पर हमला कर दिया। शोर सुनकर गांव के लोग पहुंच गए, जिस पर आरोपी धमकी देते हुए भा गए। पुलिस ने शिकायत पर सतीश, डागा उर्फ सुरेंद्र, प्रमोद, हरिपाल, जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वहीं दूसरे पक्ष के घायल वेदप्रकाश ने पुलिस में शिकायत दी है कि 5 अप्रैल को जब वह गांव की रेबारियों वाली गली में जा रहा था तो कृष्ण पंडित की डेयरी के सामने उनके गांव के प्रमोद, सतीश, अनिल उर्फ डागा सामने से आ रहे थे। उनके गांव के सुरेंद्र, कृष्ण, विनोद, शिवनिवास ने प्रमोद वगैरा को चोट मारने की नीयत से गली में घेर लिया।

इन सबकी आपस में हाथापाई हो गई। सुरेंद्र व विनोद अपने हाथों में लोहे की राॅड लिए हुए थे। वह भी गांव का मामला होने के कारण बीचबचाव करवाने के लिए आ गया। कृष्ण व शिवनिवास ने उनको पकड़ लिया व सुरेंद्र ने अपने हाथ में ली हुई राॅड सिर में मारी और विनोद ने भी राॅड से कई वार मेरे शरीर पर किए।

उसके बाद प्रमोद ने चोटें मारी। इस दौरान गांव के लोग आ गए और ये लोग मौके से फरार हो गए। उसे भी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शिकायत पर सुरेंद्र, कृष्ण, विनोद, शिवनिवास के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें