पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जेसीबी से रास्ता उखाड़ने और धमकी देने पर एक के खिलाफ मामला दर्ज

जींद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ईंटल खुर्द गावं स्थित एक ईंट भट्ठे के रास्ते को एक युवक ने जेसीबी की सहायता से उखाड़ दिया। जब ईंट भट्ठा मालिक ने विरोध किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी दी। सदर पुलिस ने इस मामले में युवक को नामजद कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिव काॅलोनी के विशाल गोयल ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ईंटल खुर्द स्थित ओम ब्रिक्स भट्ठा चला रहा है।

ईंट भट्ठा में प्रयोग की जा रही जमीन ईंटल खुर्द गांव के बिजेंद्र गिल और उसके परिवार के अन्य सदस्यों से 5 साल के लिए 2019 से 2024 तक ली हुई है। इससे पहले भी भट्ठे का मेन रास्ते को बिजेंद्र गिल उर्फ वीरेंद्र गिल ने जेसीबी की सहायता से ईंट भट्ठे के रास्ते को खुर्दबुर्द किया था और अब भी उसने मेन रास्ते को उखाड़ दिया है। जब उसने रास्ता उखाड़ने से रोका तो उसने जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी एएसआई सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें