पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतक रोड पर पाइप डालने का मामला:टूटे सीवरेज पाइप लाइन डालने की सूचना पर चेक करने पहुंचे सीआईडी कर्मी, नहीं मिली कोई दिक्कत

जींद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. खेत के रास्ते से भी बदहाल शहर का रोहतक रोड। - Dainik Bhaskar
जींद. खेत के रास्ते से भी बदहाल शहर का रोहतक रोड।

रोहतक रोड पर बरसाती पाइप लाइन बिछाने का काम पूरा हो चुका है। अब यहां पर जन स्वास्थ्य विभाग की सीवरेज लाइन डालने का काम शुरू हो गया है। बुधवार को कुछ लोगों ने टूटी सीवरेज पाइप डालने की सूचना अधिकारियों को दी, जिस पर सीआईडी विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। इस पर ठेकेदार के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को स्थिति से अवगत कराया। इस पर अधिकारी संतुष्ट नजर आए और वापस लौट गए।

बुधवार सुबह कुछ लोगों ने अधिकारियों को सूचना दी कि रोहतक रोड पर सीवरेज के टूटे पाइप डाले जा रहे हैं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई। सूचना पाकर सीआईडी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। ठेकेदार के नुमाइंदों ने उन्हें पूरा विजिट कराया और बताया कि यहां सीवरेज लाइन दबाई जा रही है। अधिकारियों ने नुमाइंदों से पूरी जानकारी ली। इस पर नुमाइंदों ने बताया कि पहले यहां बरसाती पाइप लाइन दबाई जा चुकी है और अब जन स्वास्थ्य विभाग की उखाड़ी गई सीवरेज लाइन दबाई जा रही है। उखाड़ने के दौरान कुछ पाइप टूट गए थे, जिन्हें खाली प्लाॅटों में रखा हुआ है, जबकि यहां उन्हीं पाइपों को दबाया जा रहा है, जो बिल्कुल ठीक हालत में हैं। नुमाइंदों ने मौके का निरीक्षण भी कराया, जिसे पर अधिकारी व कर्मचारी संतुष्ट नजर आए।

अब नरवाना रोड पर शुरू होगा काम

रोहतक रोड पर सीवरेज का काम लगभग पूरा होने बाकी है। कुछ हिस्से में ही पाइप लाइन दबाई जानी है। यहां काम पूरा होने के बाद अब नरवाना रोड पर काम शुरू किया जाएगा। इसकी प्रक्रिया भी ठेकेदार द्वारा शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...