पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से मौत जारी:कोरोना - 48 वर्षीय दुकानदार की मौत, 8 पॉजिटिव मिले

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण के बाद मौत होने का सिलसिला जारी है। सोमवार को खानपुर मेडिकल काॅलेज में दाखिल अपराही मोहल्ला निवासी 48 वर्षीय दुकानदार अशोक कुमार की मौत हो गई। 3 दिन पहले ही उसके बड़े भाई राजेंद्र की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।

जिले में अब तक 51 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। सोमवार को जिले में 8 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें सफीदाें में तैनात बिजली निगम का एक एसडींओ भी शामिल है।

कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2796 पहुंच गई है। अपराही माेहल्ला निवासी अशोक कुमार को कोई बीमारी नहीं थी। 16 अक्टूबर को खांसी, जुकाम व बुखार होने पर परिजनों ने उसे पीजीआई खानपुर में दाखिल करवाया था। इसके बाद उसके कोरोना जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सोमवार दोपहर को हालत खराब हो गई और अशोक कुमार की उपचार के दौरान पीजीआई में मौत हो गई। वहीं शुक्रवार को मृतक अशोक कुमार के बड़े भाई 50 वर्षीय राजेंद्र की मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें