पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी करने के मामले में कोर्ट का फैसला:अदालत ने महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 3 को सुनाई सजा

जींद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दोषियों को 20 साल कैद और 2-2 लाख रुपए जुर्माना
  • महिला को 15 साल की कैद और 1.5 लाख रुपए जुर्माना

नशा तस्करी करने के एक मामले में अदालत ने महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रितु लाठर सहित तीन लोगों को सजा सुनाई है। अदालत ने महिला को 15 साल कैद व 1.5 लाख रुपए जुर्माना की सजा सजा सुनाई है, जबकि दो दोषियों को अदालत ने 20-20 साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा 2-2 लाख रुपए जुर्माना भी अदा करना होगा।

अदालत में चले अभियोग के अनुसार 16 दिसंबर 2017 को पुलिस को सूचना मिली थी कि पानीपत की तरफ से गाड़ी में चरस सप्लाई की जा रही है। इस पर पुलिस ने सफीदों एरिया में नाका लगाया तो पानीपत की तरफ से उन्हें एक गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने जब गाड़ी की छानबीन की तो उसमें से 4 किलो 490 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम व पता जैजैवंती गांव निवासी सुरेंद्र उर्फ मंगल, झांझ खुर्द निवासी राजेंद्र उर्फ जिंद्र व अर्बन एस्टेट निवासी रितु लाठर बताया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। तभी से यह मामला अदालत में चल रहा था।

इस मामले में एएसजे सुभाष सिरोही की अदालत ने सुरेंद्र उर्फ मंगल निवासी जैजैवंती राजेन्द्र उर्फ जिंदर निवासी झांझ खुर्द को 20-20 साल कैद व 2-2 लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। इसके अलावा अर्बन एस्टेट निवासी व कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रितु लाठर को 15 साल कैद और 1.5 लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें