पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिफ्टिंग:जिला नगर आयुक्त को 36 दिन बाद परमानेंट ऑफिस मिला, नई बिल्डिंग में सामान हुआ शिफ्ट

जींद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. डीएमसी कार्यालय में सामान शिफ्ट करते कर्मचारी।
  • अब तक डीडीपीओ और डीआरओ कार्यालय में चल रहा था ऑफिस

आखिरकार जिला नगर आयुक्त को परमानेंट आफिस मिल गया। हालांकि आफिस अलाट कई दिन पहले हो चुका था, लेकिन वहां पर रेनोवेशन का काम पीडब्ल्यूडी की तरफ से किया जा रहा था। यह काम अब पूरा हो चुका है। बुधवार को डीएमसी कार्यालय व अन्य ब्रांच का सामान नई बिल्डिंग में शिफ्ट किया गया। जिस जगह सामान शिफ्ट किया गया है, वहां पहले जिला समाज कल्याण विभाग का कार्यालय था, लेकिन अब वहां जिला नगर आयुक्त का आफिस होगा। बुधवार को नगर परिषद कर्मचारियों ने सामान को शिफ्ट किया।

जिला नगर आयुक्त की नियुक्ति पिछले माह हुई थी। उनको नई बिल्डिंग में जिला समाज कल्याण विभाग का आफिस अलॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने डीडीपीओ कार्यालय में कई दिन बैठकर अधिकारियों की बैठकें ली। पिछले एक सप्ताह से वहां से भी उनका कार्यालय शिफ्ट करके अस्थायी रूप से डीआरओ कार्यालय में कर दिया गया था।

दो दिन बाद खुला नप कार्यालय, लगी लोगों की भीड़

कोरोना केस मिलने के बाद से बंद पड़ा नगर परिषद कार्यालय दो दिन के बाद बुधवार को खोला गया। काम करवाने के लिए नगर परिषद की खिड़कियों पर लोगों की भीड़ रही। सबसे ज्यादा भीड़ जाति प्रमाण पत्र, डोमिसाइल बनवाने के लिए दिखी। इस समय आईटीआई, कॉलेजों में दाखिला प्रक्रिया चल रही है, ऐसे में इन कागजातों को फार्म के साथ ऑनलाइन जमा करवाना होता है। इसलिए लोगों की भीड़ नगर परिषद की खिड़कियों पर लगी रही। कई लोग मुख्य द्वार से भी अंदर जाने के लिए गेट पर खड़े कर्मचारियों से बहस करते हुए नजर आए। इसके अलावा तहसील कार्यालय में भी लोगों की भीड़ रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें