पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डाॅक्टर विवाद मामला:डाॅ. पंकज के खिलाफ एफआईआर दर्ज, डीजी हेल्थ ने दो माह के डेपुटेशन पर पंचकूला भेजा

जींद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएचसी खरकरामजी इंचार्ज व डाॅक्टर विवाद मामला

सीएचसी खरकरामजी के इंचार्ज व डाॅक्टर विवाद में सदर थाना पुलिस ने आरोपी चिकित्सा अधिकारी डाॅ. पंकज के खिलाफ गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। विभागीय कार्रवाई करते हुए डीजी हेल्थ ने डाॅ. पंकज का दो माह के लिए पंचकूला सिविल अस्पताल में डेपुटेशन भेजने के आदेश दिए हैं।

यह है मामला

पुलिस को दी शिकायत में डाॅ. मनदीप सिंह ने बताया था कि वो पीएचसी रामराय में कार्यरत हैं। सिविल सर्जन द्वारा उन्हें अपने कार्य के अतिरिक्त सीएचसी खरकरामजी का इंचार्ज बनाया हुआ है। एक अप्रैल को सुबह सीएचसी खरकरामजी चिकित्सा अधिकारी डाॅ. पंकज ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

आरोप लगाया था कि डीडीओ पावर होने के बावजूद जब भी वो कोविड को लेकर दिशा-निर्देश देते हैं तो उसे माना नहीं जाता है। डाॅ. पंकज द्वारा किए गए दुर्व्यवहार, अपशब्दों व जान से मारने की धमकी देने का वीडियो भी है। उन्होंने पुलिस शिकायत में डाॅ. पंकज पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने समेत कई आरोप लगाए थे।

बाद में हरियाणा मेडिकल सर्विस एसोसिएशन व सिविल सर्जन भी डाॅ. मनदीप के पक्ष में आए थे। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने डीआईजी से मुलाकात कर मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले में डाॅक्टर पंकज के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सीएचसी इंचार्ज के साथ गाली गलौज व दुर्व्यवहार करने वाले चिकित्सा अधिकारी डाॅ. पंकज के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए सरकार ने उनका दो माह के लिए पंचकूला नागरिक अस्पताल में डेपुटेशन किया है। उधर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की हुई है। -डाॅ. मनजीत सिंह, सिविल सर्जन, जींद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें