पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डीटीपी ने जेसीबी की सहायता से गिरवाया अवैध निर्माण, तहसीलदार और एटीपी किए गए थे तैनात

जींद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला नगर योजनाकार की टीम ने गुरुवार को सफीदों रोड पर बने अवैध निर्माणों को जेसीबी मशीन की सहायता से गिरा दिया। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार व एटीपी अजमेर तैनात रहे। जिला नगर योजनाकार अरविंद्र ढुल ने कहा कि अवैध रूप से अतिक्रमणों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जिला नगर योजनाकार को सूचना मिली थी कि सफीदों रोड पर एक निजी होटल के पास लोगों ने विभाग की बगैर अनुमति लिए कृषि योग्य जमीन पर अवैध निर्माण किए हुए हैं। इसमें डीपीसी व निर्माणाधीन मकानों के ढांचे शामिल हैं। अवैध निर्माणों को लेकर जिला नगर योजनाकार ने निर्माण करने वाले लोगों को नोटिस भी जारी किए और अवैध रूप से किए गए निर्माणों को हटाने के बारे में कहा। इसके बाद भी अवैध निर्माण करने वाले लोगों ने अपने निर्माणों को नहीं हटाया।

गुरुवार को जिला नगर योजनाकार अमला पुलिसबल के साथ जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचा और एक-एक कर डीपीसी व दो बने हुए घरों के ढांचों को गिरवाने का काम किया। जिला नगर योजनाकार अरविंद्र ढुल ने बताया कि अवैध रूप से निर्माण किए गए थे, जिनको नोटिस जारी कर अवैध निर्माण हटाने के लिए कहा गया था। गुरुवार को अवैध निर्माण न हटाए जाने पर विभाग ने कार्रवाई कर उन्हें गिरा दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें