पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दर्दनाक हादसा:डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, ब्रेकर की मांग को लेकर 4 घंटे बंद रखा हांसी रोड

जींद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. हादसे के बाद हांसी रोड पर जाम लगाए हुए ग्रामीण और विलाप करती मृतक की मां। फोटो | भास्कर - Dainik Bhaskar
जींद. हादसे के बाद हांसी रोड पर जाम लगाए हुए ग्रामीण और विलाप करती मृतक की मां। फोटो | भास्कर
  • पीडब्ल्यूडी ने सड़क पर रखवाया प्लास्टिक का ब्रेकर, लोगों ने तुरंत हटाया, बाद में बजरी का बनवाया
  • हांसी रोड पर लगे जाम के कारण पटियाला चौक एरिया में बिगड़ी व्यवस्था, वाहन चालक हुए परेशान

शहर में इंडस्ट्रियल एरिया के सामने हांसी रोड पर बुधवार सुबह एक डंपर ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार जलालपुरा खुर्द निवासी अमरजीत (22) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक राजकुमार को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद डंपर को छोड़ चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद परिजनों व अन्य लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। नाराज लोगों ने सड़क पर ब्रेकर बनाने, डंपर चालक को गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार के सदस्य काे सरकारी नौकरी, आर्थिक मदद देने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इस दौरान करीब 4 घंटे तक शहर का हांसी रोड बंद रहा।

बाद में एसडीएम सत्यवान मान, डीएसपी धर्मबीर सिंह, पीडब्ल्यूडी अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को मांगों पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। इस दौरान पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने सड़क पर रबड़ का रेडीमेड ब्रेकर रखवाया। लेकिन लोगों ने तुरंत ही इसे हटवा दिया। इसके बाद बजरी का ब्रेकर बनाया गया। शहर थाना पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बाद में पीड़ित परिवार के लोग मांगों को लेकर डीसी डाॅ. आदित्य दहिया से भी मिले।

अमरजीत सुबह घर से बाइक पर आ रहा था शहर
शहर के पास गांव जलालपुरा खुर्द निवासी अमरजीत गांव के ही युवक राजकुमार के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार सुबह करीब 8 बजे शहर में आ रहा था। जब वे इंडस्ट्रियल एरिया से हांसी रोड पर आने लगे तो पीछे से आ रहे एक मिट़्टी के डंपर ने उनकी बाइक को साइड मार दी। इसमें अमरजीत सड़क पर जा गिरा और उसके ऊपर डंफर चढ़ गया जबकि राजकुमार कच्चे में जा गिरा। हादसे में अमरजीत की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद ही परिजनों को इस हादसे का पता लगा और मौके पर लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई। इसके बाद नाराज लोगों ने जाम लगा दिया। अमरजीत अविवाहित था और गांव में ही हेयर ड्रेसर की दुकान किए हुए था। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई और दो बहने हैं।

जाम से बिगड़ी शहर की यातायात व्यवस्था
शहर के हांसी रोड पर लगे 4 घंटे के जाम के कारण पटियाला चौक एरिया में दोपहर तक यातायात व्यवस्था बिगड़ गई। हांसी की ओर जाने व आने वाले वाहन चालकों को इस दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फरार डंपर चालक की तलाश जारी
पुलिस ने घायल राजकुमार के बयान पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस चालक की तलाश में लगी हुई है। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को मौके पर बुलाकर ब्रेकर भी बना दिया गया है। - सुनील कुमार, जांच अधिकारी पटियाला चौक, पुलिस चौकी।

खबरें और भी हैं...