पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी मामला:पहले फोन कर मांगी पैसे की मदद, फिर खाते से निकाले 92 हजार, मामला दर्ज

जींद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की शीतलपुरी काॅलोनी के व्यक्ति के बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर 92 हजार रुपए निकाल लिए। इससे पहले अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर पैसे की मदद मांगी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीतलपुरी काॅलोनी के अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने डीआरडीए के सामने स्थित पीएनबी में खाता खुलवाया हुआ है।

16 नवंबर दोपहर को उसके पास एक कॉल आई। जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम सुनील बताया और कहा कि वह फौज में है। उसने 2 व्यक्तियों के नाम बताए जो उनकी रिश्तेदारी में थे। रुपए मांगे तो मना कर दिया। इसी दिन शाम को उसके बैंक खाते से 45 हजार रुपए निकाल लिए गए और अगले दिन फिर 47 हजार रुपए खाते से निकल गए। इसके बाद वह बैंक में पहुंचा और पता किया तो बैंक अधिकारियों ने बताया कि उनके खाते से ऑनलाइन 92 हजार रुपए ट्रांसफर हुए हैं।

दो बदमाशों ने चाकू की नोंक पर चाय बेचने वाले दो व्यापारियों से छीने 14 हजार रुपए

मालवी और झमौला गांव के बीच गुरुवार दोपहर बाद चाय बेचने वाले दो व्यापारियों से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने चाकू की नोंक पर 14 हजार रुपए छीन लिए। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जींद के बूढ़ाबाबा बस्ती निवासी कुलदीप और शामलो कलां निवासी सुमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो मैजिक गाड़ी में चाय भरकर गांवों में बेचकर अपने परिवार का पेट पालते हैं। गुरुवार दोपहर बाद वो चाय बेचकर मालवी से झमौला जा रहे थे तो रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी रुकवाई और चाकू की नोंक पर उन दोनों से 14 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें