पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:लॉकडाउन के बाद पहली बार जींद डिपो की कमाई 14 लाख के पार, तीन दिन से हो रही अच्छी कमाई

जींद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड परिसर में पहुंचे यात्री।

लॉकडाउन के बाद अब रोडवेज के हालात सुधरते जा रहे हैं। 3 दिन में 14 लाख से ज्यादा की कमाई हो चुकी है। जो लॉकडाउन के बाद से अब तक की सबसे अच्छी कमाई है। इससे रोडवेज को प्रदेश की रैंकिंग में भी काफी फायदा होने वाला है। लॉकडाउन से पहले प्रतिदिन 20 लाख से ज्यादा की कमाई होती थी, अब फिर रोडवेज पुराने दौर में आ रहा है।

रोडवेज में लगातार पिछले 3 दिन से सवारियों की संख्या बढ़ रही है। इसके लिए रोडवेज ने 50 से अधिक यात्रियों की डिमांड के अनुसार बसें चलाई, जिससे अच्छी कमाई हो रही है। इसमें रोहतक, पानीपत व हिसार रूट पर सबसे ज्यादा सवारियां सफर कर रही हैं। इन रूट पर रोडवेज ने भैया दूज के दिन भी स्पेशल 50 बसें चलाई थी। 17 नवंबर को भी फिर से अधिक सवारियाें ने सफर किया। इसके कारण रोडवेज की अब हर दिन अच्छी कमाई हो रही है। साथ में सब डिपो से भी अच्छी कमाई निकल रही है। इधर, किलोमीटर स्कीम की बसों को चलाने के लिए मुख्यालय ने 12 नवंबर से अनुमति मिली हुई है लेकिन रोडवेज प्रशासन ने अभी तक बसें चलाने के लिए कोई प्लान तैयार नहीं कर सका है।

जिससे बस संचालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जीएम के अनुसार अभी कार्य प्रोसेस में है और जल्द ही बसों को चलाया जाएगा। प्राइवेट बस यूनियन के प्रधान अजय कुमार ने कहा कि जीएम किमी. स्कीम की बसें नहीं चला रहे, जबकि दूसरे जिलों में बस चल रही हैं। मांग है कि जल्द से जल्द किमी. स्कीम की बसों को चलाया जाए।

रोडवेज को हुई है 3 दिन में अच्छी कमाई : जीएम
तीन दिन के दौरान रोडवेज को अच्छी कमाई हुई है। अब धीरे-धीरे ज्यादा संख्या में लोग सफर करने के लिए बस स्टैंड परिसर आना शुरू हो गए हैं। वहीं किमी. स्कीम की बसें चलाने का मामला अभी प्रोसेस में है। जल्द ही प्लान तैयार कर बसें चलाई जाएंगी।-बिजेंद्र सिंह, जीएम रोडवेज जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें