शादी के दो दिन बाद दोस्त ने लांघी हद:जींद की विवाहिता को भेजे अश्लील फोटो-मैसेज, पति को भी भड़काया, वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ा

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद के जुलाना थाना पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर गांव ढ़ाणी मंडी हिसार के मनोज के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवती की मनोज से दोस्ती थी। बाद में उसकी कहीं और शादी हुई तो वह फोन करके परेशान करने लगा और अश्लील फोटो भी भेजे। उसके पति को भी मैसेज कर उसका वैवाहिक जीवन नक्र बनाने का प्रयास किया।

जुलाना थाना क्षेत्र की विवाहिता ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि शादी से पहले उसकी गांव ढाणी मंडी हिसार निवासी मनोज से दोस्ती थी। बाद में उसकी शादी भिवानी में हो गई। शादी को दो दिन बाद ही मनोज उसे बार-बार फोन कर परेशान करने लगा।

मनोज ने उसे अश्लील फोटो भी भेजे। उसने रोकने का प्रयास किया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उसके पति को भी मैसेंजर से संदेश भेजा। जिसके चलते उसकी विवाहित जिंदगी खराब हो गई।

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि महिला की शिकायत पर मनोज के खिलाफ स्त्री सम्मान को ठेस पहुंचाने, अश्लील हरकत करने और आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है।

खबरें और भी हैं...