सुजीत ने कहा:अभिनेत्री कंगना को मृत्युदंड नहीं दिया तो छेड़ेंगे आंदोलन

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहीद चंद्रशेखर आजाद के भतीजे एवं हिन्दू रिपब्लिकन आर्मी के अध्यक्ष पंडित सुजीत आजाद ने शहीदों का अपमान करने पर विवादित बयान देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को तुरंत गिरफ्तार करके मृत्युदंड देने की मांग की हैं। उन्होंंने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि एक अभिनेत्री ने शहीदों का अपमान किया है और सरकार उस पर राष्ट्र द्रोह का मामला दर्ज करके गिरफ्तार नहीं करती। केंद्र सरकार तुरंत कंगना से पद्‌मश्री अवाॅर्ड छीनकर गिरफ्तार करे अन्यथा देश भर में एक माह बाद 28 राज्यों में आंदोलन चलेगा। वह सोमवार को गोहाना बाईपास चौक के नजदीक आयोजित उनके सम्मान समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सुजीत आजाद ने कहा कि जिन शहीदों के बलिदान से आज देश आजादी की सांस ले रहा है, उनका अपमान इस देश की जनता कदापि सहन नहीं करेगी। नशे से घिरा हुआ बॉलीवुड कुछ भी बकवास कर दे और सरकार कुछ भी न करे, यह होने नहीं दिया जाएगा।

इसलिए देश के महामहिम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कंगना रनौत से तुरंत पुरस्कार वापस लेकर तत्काल गिरफ्तार करवाएं और मौत की सजा दें। इस मौके पर मीना शर्मा, राजेशस्वरूप शास्त्री, जयंती देवी मंदिर के पुजारी नवीन कुमार शास्त्री, हीरानंद शर्मा, अनिल तुषिर, रघुनन्दन, सुरेंद्र, ओमनारायण शास्त्री, सोनू घोघडिय़ा, रघुबीर भारद्वाज मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...