IPL 2022: जींद को भाभी धनश्री का इंतजार:युजवेंद्र से शादी के बाद अभी तक नहीं आईं अपने ससुराल, लोगों ने टीवी-अखबारों में ही देखा

जींद/भव्य सैनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जींद के युवाओं को जितनी शिद्दत से अपने छोरे युजवेंद्र चहल की धमाकेदार बॉलिंग का इंतजार है, उससे कहीं ज्यादा इंतजार भाभी धनुश्री का भी है। धनश्री शादी के बाद एक बार भी अपनी असली ससुराल जींद नहीं पहुंची है। युजवेंद्र के फैंस और फ्रेंड्स ने अभी धनश्री को केवल टीवी या फिर अखबारों में ही देखा है। IPL में युजवेंद्र चहल 3 दिन बाद फिर से राजस्थान रॉयल्स की ओर से मैदान में उतरे ।

शादी की एक सेरेमनी के दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की मस्ती।
शादी की एक सेरेमनी के दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की मस्ती।

दरियावाला में है ससुराल
हरियाणा के जींद के गांव दरियावाला के रहने वाले भारतीय स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल व धनश्री वर्मा की शादी के बाद से ही उनकी पत्नी धनश्री अपनी ससुराल जींद नहीं आई है। जींदवासी अपने स्टार गेंदबाज चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के इंतजार में है। धनश्री कई मैचों में युजवेंद्र को चीयर करती दिखाई देती है। जींद में चहल का परिवार पटियाला चौंक स्थित कॉलोनी में रहता था। अब उनका परिवार गुरुग्राम शिफ्ट हो चुका है, फिर भी चहल का जींद से काफी लगाव है।

शादी के बाद आउटिंग पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा।
शादी के बाद आउटिंग पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा।

जींद में होना था रिसेप्शन
युजवेंद्र चहल की शादी गुरुग्राम में 22 दिसंबर 2020 को मुंबई निवासी धनश्री वर्मा से हुई थी, जो पेशे से कोरियोग्राफर है। शादी के बाद युजवेंद्र चहल के पिता केके सिंह ने बताया था कि जींद उनका घर है और जींद के बिना कुछ नहीं है। उन्होंने कहा था कि युजवेंद्र की शादी का रिसेप्शन जींद में ही किया जाएगा, जिसको लेकर चहल के फैंस व मित्र मंडली चहल व उनकी पत्नी धनश्री का जींद आने का इंतजार कर रहें है।

ऐसे हुई थी चहल और धनश्री की मुलाकात
लॉकडाउन के वक्त ज्यादातर क्रिकेटर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव थे, जिसमें चहल भी शामिल थे। चहल उस वक्त जमकर अपने वीडियोज शेयर कर रहे थे और उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा था। इस दौरान चहल ने अगस्त में अचानक से अपनी सगाई का एलान कर दिया था। अब चहल ने ये बताया है कि वो अपनी होने वाली जीवन साथी धनश्री वर्मा से लॉकडाउन के दौरान एक डांस क्लास में मिले थे। चहल ने डांस सीखने के लिए लॉकडाउन के दौरान उस क्लास को जॉइन किया था।

एक पार्टी के दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा।
एक पार्टी के दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा।

29 के मैच में चीयर करती नजर आई धनश्री
29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद व राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला सीजन का पहला मुकाबला खेला गया था। राजस्थान की टीम ने हैदराबाद को 61 रनों से हरा दिया। मैच में चहल ने तीन विकेट लिए। इस दौरान चहल की पत्नी धनश्री स्टैंड से अपनी पति चहल को जमकर चियर करती नजर आई। चहल ने जब पहला विकेट लिया तो धनश्री जश्न मनाती दिखाई दी।

खबरें और भी हैं...