पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राम सचिव की परीक्षा:परीक्षा खत्म होने के बाद लगा जाम, रानी तालाब, पटियाला चौक पर लगे अतिरिक्त पुलिस कर्मचारी

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के बाहर परीक्षा देने पहुंचे आवेदक। - Dainik Bhaskar
जींद. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के बाहर परीक्षा देने पहुंचे आवेदक।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा रविवार को भी ग्राम सचिव की परीक्षा दो सत्रों में आयोजित की गई। दूसरे दिन सुबह के सत्र में 41.5 प्रतिशत आवेदक अनुपस्थित रहे, जबकि शाम के सत्र में 47.18 आवेदक अनुपस्थित रहे। दोनों सत्रों में परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गई। परीक्षा समाप्त होने के बाद प्रशासन व पुलिस ने राहत की सांस ली। परीक्षा खत्म होने के बाद मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति बनी रही।

जाम को सुचारू कराने के लिए पुलिस कर्मचारी मुस्तैदी से जुटे रहे। हर कट पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। दोनों कॉलेजों के अलावा रानी तालाब, पटियाला चौक पर अतिरिक्त संख्या में पुलिस कर्मचारी लगाए गए थे। रविवार को हुई परीक्षा में दोनों सत्रों में 14240 विद्यार्थियों ने परीक्षा देनी थी। सुबह के सत्र में 7120 में से 4492 ने परीक्षा दी, जबकि 2628 परीक्षार्थी गैर हाजिर रहे। सायं कालीन सत्र में भी 7120 ने परीक्षा देनी थी, जिसमें से 4659 ने ही परीक्षा दी और 2461 गैर हाजिर रहे।

नकल करते युवती को पकड़ा
ग्राम सचिव की परीक्षा में बाल आश्रम परीक्षा केंद्र पर एक गांव की युवती को नकल के साथ पकड़ा। सिटी पुलिस ने सुपरिंटेंडेंट सोहनलाल की शिकायत पर युवती को नामजद कर धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुपरिंटेंडेंट सोहनलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि युवती के पास से पर्ची मिली थी।

परीक्षा के अंतिम समय में एक कैमरामैन ने युवती के पास सीसीटीवी में पर्ची देखी थी। उन्होंने वहां जाकर चेक किया तो युवती के पास पर्ची मिली थी। उसके बाद युवती पकड़ी गई और पुलिस के आगे हाजिर कर दिया गया। डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यदि उत्तर कुंजी में मिलान हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser