2 बाइक की टक्कर में 4 की मौत का मामला:मंडी से लौट रहा था मृतक संजय; फेसबुक दोस्तों को लेकर मामा के घर गया था विक्रम, लौटते समय सभी हुए हादसे का शिकार

जींद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जिले जींद के गांव दबलैन में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में चार युवकों की मौत के बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। मृतक संजय पुत्र सतबीर निवासी लोहचब हादसे के समय मंडी से धान बेचकर लौट रहा था। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक विक्रम अपने दोस्तों के साथ मामा के घर से लौट रहा था। बुधवार शाम हुए हादसे में पुलिस ने संजय के चाचा राजेंद्र की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार राजेंद्र ने बताया कि उसका भतीजा बुधवार देर शाम दबलैन रोड मेला मंडी से बाइक पर अपने गांव लौट रहा था। संजय की बाइक को दबलैन रोड बूस्टर के पास सामने आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इसमें संजय की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में संजय के अलावा रोहताश पुत्र भगतु निवासी ढुंढवा, दीपक पुत्र टेकचंद निवासी ढाकल, विक्रम पुत्र सुरजभान निवासी कर्मगढ की भी जान चली गई थी। अजय निवासी पिंजूपुरा और सचिन पुत्र ज्ञानचंद निवासी ढाकल गंभीर रूप से घायल हुए थे। वीरवार को शहर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एफआईआर दर्ज करती हुई।
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एफआईआर दर्ज करती हुई।

कर्मगढ़ से लौटते समय हुआ था हादसा
वीरवार को अस्पताल में पहुंचे विक्रम के पिता सूरजभान ने बताया कि विक्रम घर में यह कहकर गया था कि वह मामा के पास कर्मगढ जा रहा है। इसके बाद विक्रम अपने फेसबुक फ्रेंड दीपक निवासी ढाकल की बाइक पर रोहताश, अजय और सचिन के साथ कर्मगढ पहंचा। सभी ने बुधवार देर शाम लौटने की योजना बनाई। कर्मगढ़ से नरवाना आते समय दबलैन गांव के पास इनकी बाइक की भिंडत सामने से आ रही बाइक से हो गई। सूचना पर विक्रम, रोहताश, दीपक, अजय, सचिन के परिजन मौके पर पहुंचे। वहां विक्रम, दीपक, रोहताश की मौत हो चुकी थी और दो युवक घायल हालात में थे।

धान बेचकर लौट रहा था संजय
पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि मृतक संजय बुधवार देर शाम धान की फसल बिक जाने के बाद बाइक पर गांव लोहचब जा रहा था। बीच रास्ते में तेज रफ्तार बाइक के कारण वह दुर्घटना का शिकार हो गया। संजय खेती-बाड़ी करके अपने परिवार का हाथ बंटाता था। उसकी मौत से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

खबरें और भी हैं...