पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Khatara Buses Were Also Reduced Due To Reduced Buses, There Was A Rush Of Passengers In The Bus Stand Premises

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिवहन:कम पड़ी बसें तो खटारा बसें भी हुईं ऑनरूट, दिनभर लगी रही बस स्टैंड परिसर में यात्रियों की भीड़

जींद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में कई केंद्रों पर ग्राम सचिव की परीक्षा शनिवार को आयोजित हुई। जब बस स्टैंड परिसर में सवारियों की संख्या बढ़ने लगी तो वर्कशॉप में खड़ी खटारा बसों को भी ऑनरूट करना पड़ा। बसों की हालात काफी खराब थी। एक बस में पीछे का बैक शीशा टूटा हुआ था। इससे कोई भी हादसा हो सकता था। बस स्टैंड परिसर में अधिकारियों द्वारा इंतजाम किए गए थे लेकिन सवारियों की ज्यादा संख्या होने के कारण कुछ रूट पर परेशानी का सामना करना पड़ा।

परीक्षा को देखते हुए जीएम ने स्टैंड परिसर में डीआई व अन्य अधिकारियों की स्पेशल ड्यूटी लगाई गई और सुबह सवारियों की डिमांड अनुसार बसों को चलाया गया। ग्राम सचिव का दोपहर 12 बजे पेपर छूटते ही बस स्टैंड परिसर में सवारियों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कई रूट ऐसे भी रहे जिन पर बस नहीं होने के कारण काफी परेशानी हुई।

इसमें गोहाना, नरवाना व हांसी रूट पर सबसे अधिक भीड़ रही। फिर लोग बसों के अंदर जगह को लेकर काफी मशक्कत करने पड़ी। इसमें सबसे ज्यादा लंबे रूट बसों में यात्रियों को सीट नंबर को लेकर परेशानी हुई। जिसमें लुधियाना, पौंटासाहिब व चंडीगढ़ की बसों में सुबह-सुबह भीड़ अधिक होने के बाद जिन यात्रियों को सीट नंबर मिला था। उनको सीट नहीं मिल पाई। परीक्षार्थियों ने सीटों पर कब्जा जमाया रखा। इससे लंबे रूट के यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

पहली बार चली सभी रोडवेज बसें
जींद डिपो में 102 बसें हैं और पहली बार सभी बसों को एक साथ चलाया गया। इससे पहले इनमें 70 से 80 के बीच में बसें ही चल पाती थी। लेकिन शनिवार को वर्कशॉप में खड़ी खटारा बसों को भी चलाया गया।

कुरुक्षेत्र के लिए चलेंगी बसें
रविवार को ग्राम सचिव की परीक्षा को देखते हुए रोडवेज ने कुरुक्षेत्र के लिए दो स्पेशल बसें चलाने का निर्णय लिया। यह बस 5:30 बजे चलाई जाएगी।

बसों को सही से चलाया गया
परीक्षा को देखते हुए कर्मचारियों को सभी बसें चलाने के निर्देश दिए थे। जहां सवारी ज्यादा दिखी बसें चलाई गईं। आगे भी कोई परेशानी नहीं आने देंगे। -बिजेंद्र सिंह, जीएम रोडवेज जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser