पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तलोडाखेड़ी गांव में वारदात:कहासुनी में युवक की बाजू में चाकू घोंपा, रेफर

जींद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले में पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया

तलोडाखेड़ी गांव में मामूली कहासुनी में एक युवक की बाजू में चाकू घोंप दिया। घायल को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने युवक काे पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तलोडा खेड़ी गांव निवासी सुनील ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह बिजली मिस्त्री है। उसके ताऊ के लड़के संजय का प्लाॅट उनके घर के सामने है और गली मात्र 4 फीट चौड़ी है।

9 सितंबर दोपहर को संजय अपने प्लाॅट के बाहर गली में ईंटों की दीवार निकाल रहा था। जब उसने कहा कि गली पहले ही तंग है दीवार क्यों निकाल रहे हो। इस पर उसने कहा कि तू भी गली में बाइक खड़ी करता है। इससे उनको भी आने-जाने में परेशानी होती है। इन्हीं बातों को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। फिर संजय ने अपने जेब से चाकू निकाला और उसके कंधे पर वार किया। दूसरा वार उसकी कोहनी के पास बाजू में किया, जहां चाकू फंस गया और निकल नहीं पाया।

शोर सुनकर संजय की पत्नी मोनू डंडा लेकर आई और उस पर हमला कर दिया। उसके द्वारा शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसको चंगुल से छुड़ाया। परिजन उसे सिविल अस्पताल जींद लेकर आए, जहां डॉक्टरों से चाकू नहीं निकल पाया और उसको पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वह पीजीआई गए और वहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर चाकू निकाला। जांच अधिकारी एचसी संदीप ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में युवक संजय और उसकी पत्नी मोनू के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...